CG Vyapam Patwari Admit Card 2022 | CGPEB Patwari Pariksha form and Exam Details

CG Vyapam Patwari Admit Card 2022 | CGPEB Patwari Pariksha form and Exam Details

CG Vyapam Patwari Admit Card 2022 : आधिकारिक वेबसाइट @ vyapam.cgstate.gov.in पर व्यापम पट्वारी एडमिट कार्ड 2022 जारी करने की संभावना है

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 11:21 AM IST, Published Date : December 19, 2022/11:21 am IST

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने मार्च 2022 के अंतिम सप्ताह या मई 2022 के पहले सप्ताह तक अपनी आधिकारिक वेबसाइट @ vyapam.cgstate.gov.in पर CG Vyapam Patwari Admit Card 2022 जारी करने की संभावना है। जिन व्यक्तियों ने सीजी व्यापम पटवारी परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे व्यापम.सीजीएसटीटीई.जीव.आईएन पर पटवारी के पद के लिए एडमिट कार्ड की तलाश कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड, जिसे सीजी व्यापम के रूप में भी जाना जाता है, जल्द ही CGPEB Patwari Admit Card 2022 की घोषणा करेगा। Patwari admit Card 2022 की घोषणा या प्रकाशन के बारे में जानें।

CG Vyapam Patwari Admit Card 2022

छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड, या सीजी व्यापम, 24 अप्रैल 2022 को पट्वारी के पद के खिलाफ लिखित परीक्षा का संचालन करेंगे। सीजी व्यापम @ vyapam.cgstate.gov.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर, आवेदक सीजी व्यापाम पटरी के लिए इंतजार कर रहे थे कार्ड अपने सीजी व्यापम एडमिट कार्ड को डाउनलोड और प्रिंट करने में सक्षम होगा। यदि आपने पटवारी के पद के लिए परीक्षा में पेश होने के लिए भी आवेदन किया है, तो आप ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया बंद होने के बाद से CGPEB पटवारी एडमिट कार्ड की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

देश भारत
राज्य छत्तीसगढ
संगठन छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (सीजी व्यापम)
रिक्ति 301
डाक पटवारी
परीक्षा तिथि 24 अप्रैल 2022
प्रवेश पत्र की घोषणा की
आधिकारिक वेबसाइट व्यापम.cgstate.gov.in

सीजी व्यापम पटवारी हॉल टिकट 2022 के लिए डायरेक्ट डाउनलोड लिंक और डाउनलोडिंग स्टेप्स प्राप्त करने के लिए, किसी को पूरे लेख को पढ़ना होगा। अनुसूचित तिथि पर दोपहर तक, छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड आधिकारिक वेबसाइट पर vyapam.cgstate.gov.in 2022 एडमिट कार्ड की घोषणा करेगा। प्रत्येक आवेदक या एस्पिरेंट को vyapam.cgstate.gov.in पर जाना चाहिए और डाउनलोड करें और vyapam.cgstate.gov.in हॉल टिकट 2022 को प्रिंट करें। ।

vyapam.cgstate.gov.in एडमिट कार्ड 2022

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने अभी तक CGPEB पटवारी एडमिट कार्ड की घोषणा की तारीख की घोषणा नहीं की है। सीजी व्यापम पटवारी परीक्षा की तारीख 2022 की आधिकारिक सूचनाओं के अनुसार, लगभग। परीक्षा से 10 दिन पहले, पटवारी एडमिट कार्ड उपलब्ध होंगे।

चूंकि परीक्षा राज्य-व्यापी परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी, इसलिए उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में लाने के लिए संबंधित आधिकारिक वेबसाइट से अपने सीजी व्यापम पटवारी हॉल टिकट को डाउनलोड करना होगा क्योंकि कोई मुद्रित प्रतियां उनके भौतिक पते पर नहीं भेजी जाएंगी।

सीजी व्यापम पट्वारी परीक्षा दिनांक 2022
छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड सीजी व्यापम ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर CGPEB Patwari pariksha Date 2022 की घोषणा की है। आप संबंधित आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और CGPEB Patwari Pariksha दिनांक 2022 डाउनलोड कर सकते हैं।

COVID-19 महामारी के लिए मानक संचालन प्रक्रियाओं को अपनाने के अलावा, उम्मीदवारों को परीक्षा शुरू होने से कम से कम आधे घंटे पहले अपने परीक्षा केंद्रों का दौरा करना होगा। परीक्षा का समय अन्य विवरणों के साथ vyapam.cgstate.gov.in एडमिट कार्ड 2022 में उपलब्ध होगा।

CGPEB Patwari Admit Card 2022

छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा, आप व्यापम पट्वरी एडमिट कार्ड 2022 को डाउनलोड कर सकते हैं और patwari के पद के लिए vyapam.cgstate.gov.in से। घोषणा पोस्ट करें, हम Patwari के पद के लिए vyapam.cgstate.gov.in एडमिट कार्ड 2022 को डाउनलोड करने और प्रिंट करने के लिए एक सीधा लिंक भी अपडेट करेंगे।

CGPEB पटवारी एडमिट कार्ड 2022 के अलावा, आवेदकों को एक पहचान दस्तावेज जैसे आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, पैन कार्ड या पासपोर्ट करना होगा। इसके अतिरिक्त, उम्मीदवार SARS-COV-2 टीकाकरण प्रमाण पत्र के लिए पूछ सकते हैं, इसलिए टीकाकरण प्रमाणपत्र प्रिंट आउट को भी ले जाना सुनिश्चित करें, या यदि आपके पास प्रमाण पत्र नहीं है, तो आप टीकाकरण के बजाय नकारात्मक आरटी पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट ला सकते हैं सर्टिफिकेट प्रिंट आउट।

सीजी व्यापम पटवारी परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड

निम्नलिखित सीजी व्यापम पट्वारी एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए कदम हैं:

चरण 1. एक व्यक्ति जो सीजी व्यापम पटवारी हॉल टिकट डाउनलोड करना चाहता है, उसे Vyapam.cgstate.gov.in पर छत्तीसगढ़ पेशेवर परीक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

चरण 2. आप उस लिंक पर जाकर cg vyapam @ vyapam.cgstate.gov.in की आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड विकल्प पा सकते हैं। विकल्प पर टैप करें और आपको दूसरे पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा।

चरण 3. आप किसी अन्य वेबपेज पर पुनर्निर्देशित होने के बाद “CGPEB PATWARI ADMIT CARD 2022” से संबंधित एक विकल्प देखेंगे। इस विकल्प को टैप करें।

चरण 4. उपर्युक्त विकल्प पर टैप करने के बाद, आपको अगले वेब पेज पर निर्देशित किया जाएगा, जहां आपको CGPEB पटवारी हॉल टिकट 2022 को डाउनलोड करने और प्रिंट करने के लिए अपनी क्रेडेंशियल्स दर्ज करने की आवश्यकता होगी।

यहां आप सीजी व्यापम पट्वारी एडमिट कार्ड 2022 को डाउनलोड करने और जांचने के बारे में विस्तृत जानकारी पा सकते हैं। आप इस के टिप्पणी अनुभाग में पटवारी के पद के लिए vyapam.cgstate.gov.in के एडमिट कार्ड 2022 से संबंधित कोई भी प्रश्न या क्वेरी भी पूछ सकते हैं लेख, और हम जितनी जल्दी हो सके जवाब देने की कोशिश करेंगे।

 
Flowers