LPG Cylinder In 500: बड़ी खुशखबरी.. 500 रु. में गैस सिलेंडर और 200 यूनिट तक फ्री बिजली.. खुद CM ने किया ऐलान.. | LPG Cylinder In 500 Rupees Scheme

LPG Cylinder In 500: बड़ी खुशखबरी.. 500 रु. में गैस सिलेंडर और 200 यूनिट तक फ्री बिजली.. खुद CM ने किया ऐलान..

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 08:35 PM IST, Published Date : February 29, 2024/8:35 pm IST

हैदराबाद: लोकसभा चुनावों को देखते हुए एक तरफ जाएं केंद्र की मोदी सरकार राज्यों को हर दिन बड़ी सौगातें दे रही हैं तो इस मामले में कांग्रेस की तेलंगाना सरकार भी पीछे नहीं हैं। सीएम ने राज्य की महिला और माध्यम वर्ग के वोटरों को साधने के लिए दो बड़ी घोषणाएं की हैं।

Bastar Latest News: जनपद में भी कांग्रेस कुनबे में तोड़फोड़.. सात सदस्यों ने BJP के पक्ष में किया वोट, हटेंगे अध्यक्ष..

दरअसल मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना के मुलुगु जिले के मेदाराम में आदिवासी उत्सव के दौरान देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना करने के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत की हैं। सीएम रेड्डी ने कहा, ‘छह चुनावी गारंटी में से हम 27 फरवरी की शाम को दो गारंटी शुरू करने जा रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि 500 ​​रुपये में एलपीजी सिलेंडर की आपूर्ति और सफेद राशन कार्ड धारकों को 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली की आपूर्ति 27 फरवरी से शुरू की जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी भी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पहले ही दो वादों को अमल में ला चुकी है, जिसमें सरकारी आरटीसी बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा और गरीबों के लिए 10 लाख रुपये की स्वास्थ्य योजना शामिल है। रेड्डी ने कहा कि जिन दो लाख रिक्त नौकरियों को भरने का वादा किया गया था उनमें से सरकार ने 25 हजार पदों को भर दिया है और सार्वजनिक कार्यक्रमों में नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं।

Teacher Bharti Exam 2024: राज्य के शिक्षा विभाग में 11,062 पदों पर भर्ती.. जारी हुई अधिसूचना, सरकार के इन दो घोषणाओं से भी आम लोगों में जश्न

मुख्यमंत्री ने कहा कि दो मार्च तक छह हजार से अधिक पद भरे जाएंगे। राज्य में मीडिया से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए प्रेस अकादमी के अध्यक्ष की लंबित नियुक्ति भी तुरंत की जाएगी। उन्होंने कहा, ”सरकार दो लाख रुपये तक की कृषि ऋण माफी पर भी जल्द ही अच्छी खबर देगी।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp