action against Mahadev satta App

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा महादेव ऐप को बंद करे केंद्र सरकार, पूर्व सीएम बोले- छत्तीसगढ़ सरकार से जुड़े लोग इसमें शामिल

Mahadev satta App: सरकार से जुड़े लोग इसमें शामिल हैं, इसलिए जांच और कार्रवाई छत्तीसगढ़ से होनी चाहिए। इसके अलावा रमन सिंह ने कहा है कि इस मामले में बड़े पैमाने में कैश का लेनदेन हुआ है, इसलिए अब ED जांच कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : October 7, 2023/6:56 pm IST

action against Mahadev satta App: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार महादेव ऐप को बंद करें, इस बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि महादेव एप की शुरुआत छत्तीसगढ़ से हुई है। सरकार से जुड़े लोग इसमें शामिल हैं, इसलिए जांच और कार्रवाई छत्तीसगढ़ से होनी चाहिए। इसके अलावा रमन सिंह ने कहा है कि इस मामले में बड़े पैमाने में कैश का लेनदेन हुआ है, इसलिए अब ED जांच कर रही है।

read more:  Congress 1st list 2023: आज रात तक जारी होगी कांग्रेस की पहली लिस्ट! 90 विधानसभा के लिए उम्मीदवारों के नाम तय

बता दें कि महादेव सट्टेबाजी एप के जाल में अब सिने वर्ल्ड के लोगों के नाम आ रहे हैं, रणबीर कपूर से लेकर श्रद्धा कपूर, हुमा कुरैशी से लेकर हिना खान और कपिल शर्मा से लेकर दूसरे सेलिब्रिटी के नाम भी इस लिस्ट में है, अब महादेव एप के सरगना सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी पारा हाई हो गया है।

read more:  Indore News : देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में NSUI का विरोध प्रदर्शन, कुलपति से की ये मांग, जानें पूरा माजरा

सीएम भूपेश बघेल ने महादेव एप को बंद करने की मांग की है, उन्होंने कहा है कि “महादेव एप को मोदी सरकार कब बंद कर रही है, वह कब तक इस केस में डिटेल जांच करेगी, इसमें बीजेपी नेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं”, सीएम ने कहा है कि “इसमें निष्पक्ष कार्रवाई करनी चाहिए, मेरा मोदी सरकार से सवाल है कि महादेव एप को केंद्र सरकार कब बंद कर रही है। इस केस में राजनीतिक द्वेषवश कार्रवाई की जा रही है।