Mahadev Satta App News: कानून के और करीब पहुंचा रवि उप्पल.. स्पेशल जज ने स्वीकार किया ED के प्रत्यर्पण का आवेदन | satta matta DPBoss

Mahadev Satta App News: कानून के और करीब पहुंचा रवि उप्पल.. स्पेशल जज ने स्वीकार किया ED के प्रत्यर्पण का आवेदन

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 07:29 AM IST, Published Date : January 11, 2024/7:29 am IST

रायपुर: महादेव सट्टा ऐप के प्रमोटर रवि उप्पल को दुबई से भारत लाने का रास्ता साफ हो गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने रायपुर की स्पेशल कोर्ट में आवेदन लगाया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इसके बाद दुबई के कोर्ट को प्रत्यर्पण के तहत आग्रह पत्र जारी किया है। फिलहाल यह पत्र भारत सरकार के जरिए संयुक्त अरब अमीरात के दूतावास को भेजा जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू होगी। प्रवर्तन निदेशालय ने रवि उप्पल के खिलाफ इंटरपोल के जरिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। इसके बाद दुबई मेंउसे गिरफ्तार किया गया था।

उम्रकैद की सजा काट रहे 56 कैदी होंगे रिहा, यहां की सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला.. 

ED के वकील ने मीडिया को बताया कि महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप के सह संस्थापक रवि उप्पल को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से छत्तीसगढ़ लाने के मामले में कार्रवाई पूरी हो गई है। भारत के विदेश मंत्रालय के जरिए UAE दस्तावेज भेजे जाएंगे। रवि उप्पल भारत में वांटेड है।

CM Vishnudeo Sai News: बिलासपुर के संयुक्त कलेक्टर होंगे सीएम साय के OSD, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED महादेव ऐप जांच कर रही है। इसके अलावा, छत्तीसगढ़ पुलिस और मुंबई पुलिस भी जांच में जुटी है। ED ने अक्टूबर में रायपुर में PMLA कोर्ट के सामने उप्पल और उसके पार्टनर सौरभ चंद्राकर के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें