Satta Matka: थाने में ही चल रहा था सट्टे का खेल, लाखों रुपए के साथ धरे गए 6 आरोपियों में पुलिसकर्मी भी शामिल…

Satta Matka Result: सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि जो पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़ाए वो दरअसल सीएम आवास में तैनात हैं।

Satta Matka Result: रांची। झारखंड की राजधानी रांची से सटोरियों का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जुआरियों के साथ पुलिसकर्मियों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि जो पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़ाए वो दरअसल सीएम आवास में तैनात हैं। प्रदेश के सीएम बाबूलाल मरांडी ने इस मामले पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए एक्स हेंडल पर वर्तमान सीएम हेमंत सोरने पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

Read more: kalyan satta matka: इस बार बीजेपी का पलड़ा भारी! जानिए क्या कहता है सट्टा बाजार का भविष्यवाणी?

बाबूलाल मरांडी ने लिखा है कि जिस राज्य का मुखिया सुबह से रात तक बस चोरी और हेरा फेरी का गोरख धंधा करने में लगा हो, वहां ठीक उसके नाक के नीचे काम करने वालों को ऐसा अपराध करने का ऑक्सीजन मिलता रहता है। जब बॉस ही राज्य के साथ रोज जुआ खेले तो चेले क्यों पीछे हटेगे? उन्होंने आरोप लगाते हुए अंत में लिखा है कि साथ ही साथ यह भी पता लगाना जरूरी है कि इस जुआ से होने वाली आमदनी का पैसा ऊपर कहां तक जाता है।

Read more: Noida Car stunt video viral: ओवरस्पीड कार से अचानक होने लगी नोटों की बारिश, युवकों के हुड़दंगबाजी का वीडियो वायरल 

Satta Matka Result: जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह मामला राजधानी रांची के गोंदा थाना इलाके की पुलिस लाइन का है। बताया जा रहा है कि यहां बड़े पैमाने पर जुआ खेले जाने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। मिली सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान जुआ खेल रहे जुआरियों को लाखों रुपए के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए जुआरियों में पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp