Spboss Satta Matka Live Result Kalyan Result Sridevi Result

Sridevi Satta Matka Result : इस सप्ताह लकी साबित होंगे ये नंबर, एक रात में बनाएंगे करोड़पति! Kalyan Satta Matka Chart

इस सप्ताह लकी साबित होंगे ये नंबर, एक रात में बनाएंगे करोड़पति! Spboss Satta Matka Live Result Kalyan Result Sridevi Result

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 12:55 AM IST, Published Date : May 26, 2024/12:47 am IST

Spboss Satta Matka Live Result कभी न कभी तो आपने पैसे लगाकर खेलने वाले सट्टा मटका नाम सुना होगा। इसके बाद फिर आपके मन भी ये प्रश्न आया होगा कि आखिर सट्टा मटका क्या होता है? इसे कैसे खेला जाता है? चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर सट्टा मटका का खेल कैसे खेला जाता है और इसके नंबर आने की प्रायिकता क्या होती है। किस ट्रिक से इस पूरे खेल का संचालन होता है?

Spboss Satta Matka Live Result दरअसल, भारत में जुए का खेल पुराने जमाने से चला आ रहा है। धार्मिक ग्रंथों में जुए के का जिक्र मिलता है। वहीं पुरानी लोक कहानियों-कथाओं में भी जुए की चर्चा सुनने को मिलती है। राजा महाराजा अपने मनोरंजन के लिए अलग अलग प्रकार के खेल खेलते हैं। इन खेलों में शिकार और जुआ प्रमुख था। आज के दौर में समय के साथ इसके स्वरूप में परिवर्तन हुआ है। सट्टा मटका की शुरुआत आजादी से पहले की मानी जाती है। उन दिनों मटके के अंदर पर्चियां डाली जाती थीं, जिसमें से नंबर निकाला जाता था। शुरुआती समय में मटके के प्रयोग के कारण आज भी यह खेल सट्टा मटका के नाम से ही जाता है। बदलती तकनीक के इस दौर में सट्टा मटका को ज्यादातर ऑनलाइन खेला जाता है। कई वेबसाइट्स और ऐप्स के जरिये इसे खेला जाता है। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Read More : #SarkarOnIBC24 : बंगाल में चुनाव.. प्रत्याशी पर पथराव, निर्वाचन प्रकिया के बीच आखिर क्यों नहीं थम रही हिंसा?

Sridevi Satta Matka guessing 2 : सट्टा मटका ट्रिक

Sridevi Satta Matka solid number इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

T (1-5) T (6-0) OTC
1. 6 2, 7, 3, 8

2. 7 3, 8, 4, 9

3. 8 4, 9, 5, 0

4. 9 5, 0, 1, 6

5. 0 6, 1, 2, 7

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday
23 62 05 69 72 67
34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **
50 61 91 85 43 06

Sridevi Satta Matka open : क्या है सट्टा मटका ट्रिक

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है। Spboss Satta Matka Live Result

Read More : #SarkarOnIBC24: चुनाव आयोग को ‘सुप्रीम’ राहत, SC ने मतदान के बीच आयोग को निर्देश देने से किया इनकार 

Sridevi Satta Matka guessing 1234 इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

satta lucky number sridevi Satta Matka अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। इस ट्रिक से आप किसी भी खेल जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी है कि अब dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जा रहा है।

Disclaimer – सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसे खेलों में लालच न दिखाएं और सोंच समझ कर पैसा लगाएं।