Amazing Viral video

47 करोड़ का हेलीकॉप्टर खरीद करवाई मंदिर में पूजा, पुजारियों से आशीर्वाद लेकर किया ये काम ….देखें वीडियो

भारत देश में वाहन को लक्ष्मी के जैसे माना जाता है। चाहे कोई दो पहिया लेकर आए या फिर चार पहिया या फिर कोई ट्रेन ही क्यूं ना ले आए बिना पूजा किए वह रोड में दौड़ नहीं सकती है। इसी पूजा की परंपरा की पूरी करने की लिस्ट में एक और वाहन का नाम जुड़ गया। वो है हेलीकॉप्टर।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 11:44 AM IST, Published Date : December 16, 2022/11:41 am IST

Amazing Viral video: भारत देश में वाहन को लक्ष्मी के जैसे माना जाता है। चाहे कोई दो पहिया लेकर आए या फिर चार पहिया या फिर कोई ट्रेन ही क्यूं ना ले आए बिना पूजा किए वह रोड में दौड़ नहीं सकती है। इसी पूजा की परंपरा की पूरी करने की लिस्ट में एक और वाहन का नाम जुड़ गया। वो है हेलीकॉप्टर।

दरशल हैदराबाद के कारोबारी बोनीपल्ली श्रीनिवास राव की, जिन्होंने हाल ही में 5.7 मिलियन डॉलर (यानी 47 करोड़ रुपये) की कीमत का एक हेलिकॉप्टर खरीदा है। वे उसकी पूजा कराने के लिए अपने नए हेलिकॉप्टर में ही उड़कर सीधे मंदिर पहुंच गए। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनिवास राव प्रतिमा ग्रुप के मालिक हैं।

वह पूजा के लिए हैदराबाद से लगभग 100 किमी दूर यदाद्री में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के पास नया हेलिकॉप्टर ACH-135 लेकर आए थे। तीन पुजारियों ने हेलिकॉप्टर के लिए विशेष पूजा की। पुजारियों ने हेलिकॉप्टर के आगे सभी रस्म पूरे किए। हेलिकॉप्टर की पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को ट्वीटर पर @lateefbabla नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलिकॉप्टर देखकर स्थानीय दंग रह गए। इसके बाद श्रीनिवास राव ने परिवार के सदस्यों के साथ नए हेलिकॉप्टर की पूजा कराई। बता दें कि इस हेलिकॉप्टर में पायलट समेत कुल 5 पैसेंजर बैठ सकते हैं। इसकी रेंज 500 किमी है। हेलिकॉप्टर ACH-135 में दो इंजन हैं और मेंटेनेंस का खर्च भी कम आता है।

Read More: नए साल से बाजारों में नहीं बिकेंगे Electric Water Heater, इस वजह से भारत सरकार ने लिया बड़ा फैसला! जानिए क्या है वजह

Read More: प्रदेश में तबादलों को दौर जारी! IAS अधिकारियों के ​हुए ट्रांसफर, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी लिस्ट