Anjali Arora MMS anjali arora new video, user made obscene demand

MMS लीक होने के बाद सामने आया अंजलि का ऐसा वीडियो, लोगों ने कर दी HD वीडियो की मांग, कहा- DSP के लिए सजी हो लेकिन….

Anjali Arora MMS anjali arora new video, user made obscene demand : MMS लीक होने के बाद सामने आया अंजलि का ऐसा वीडियो, लोगों ने कर दी HD वीडियो की मांग, कहा- DSP के लिए सजी हो लेकिन....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 16, 2022/2:25 pm IST

मुंबई। anjali arora new : कच्चा बादाम गाने की रील से फेम पाने वाली अंजलि अरोड़ा का एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। अंजलि के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अपने रील्स से ज्यादा अंजलि अरोड़ा हाल में वायरल हुए MMS की वजह से हुई थी। इसके बाद उनकी हर वीडियो और तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। अंजलि आए दिन अपने इंस्टाग्राम में एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं।

Read More : MS Dhoni In IPL 2023: ‘द ग्रेट थाला’ ही संभालेंगे CSK की कमान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो में जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस बार अंजलि आरोड़ा ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो में वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस वीडियो में अंजलि ने ऑरेंज कलर साड़ी पहनी हुई है। इस दौरान अंजलि ने ‘सज-धज के मैं जरा बन-ठन के’ गाने पर रील बनाया है। अंजलि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 3 लाख 18 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है।

Read More : यात्रीगण कृपया ध्यान देंवे! रेलवे ने 25 ट्रेनों के समय में किया बदलाव, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें नाम

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

बता दें कि कुछ ही दिन पहले एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया जा रहा था कि वायरल हो रहे वीडियो अंजलि अरोड़ा का है। इस एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा है। हालंकि बाद में एक्ट्रेस ने इस एमएमएस को पूरी तरह से फर्जी बताया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें