MS Dhoni In IPL 2023 MS Dhoni will take charge of CSK

MS Dhoni In IPL 2023: ‘द ग्रेट थाला’ ही संभालेंगे CSK की कमान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

MS Dhoni In IPL 2023 MS Dhoni will take charge of CSK : 'द ग्रेट थाला' ही संभालेंगे CSK की कमान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 02:58 PM IST, Published Date : November 16, 2022/2:16 pm IST

नई दिल्ली। MS Dhoni In IPL 2023 : क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत ही खास दिन आने वाला है। आईपीएल 2022 कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगा। IPL 2022 शुरू होने से पहले ही CSK टीम में काफी उथल-पुथल मची हुई है। कुछ दिनों पहले ही CSK ने टीम की कमान रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाईं जा रही थी। लोगों के मन में सवाल उठ रहे थे कि क्या धोनी आईपीएल 2023 में टीम की कप्तानी करेंगे या टीम कोई नया चेहरा तलाशेगी?

Read More : यात्रीगण कृपया ध्यान देंवे! रेलवे ने 25 ट्रेनों के समय में किया बदलाव, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें नाम

हाल ही में सामने आई सूची से अब सब साफ हो गया है। दरअसल, रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की जो सूची सामने आ गई है उससे बात को लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ हो गई है कि टीम की कमान द ग्रेट थाला के पास ही होगी।

द ग्रेट थाला के पास होगी जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार CSK टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि एमएस धोनी ही आइपीएल 2023 में टीम की कमान संभालेंगे और अपना बेस्ट देंगे और टीम भी अच्छा करेगी। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने भी कहा है कि जब तक धोनी टीम में हैं तब-तक CSK की टीम को वही लीड करेंगे। पिछले साल भी यही देखा गया था।

Read More : धान काटने के बहाने नाबालिग को खेत में ले गया, फिर अकेले में पाकर लूट की आबरू

इसके अलावा ओझा ने कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी को कप्तान बनाने की योजना बना रहे हैं जो अगले 5-6 सालों तक टीम को लीड करें। उन्होंने आगे कहा कि सीएसके इस तरह की टीम है जो ज्यादा बदलाव में यकीन नहीं रखती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें