Auto driver dance viral video

Watch Video”70 वाले क्वार्टर का इफेक्ट” दो ऑटो ड्राइवर ने किया Break Dance, यूजर्स ने देखते ही कह दी ये बात

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो ऑटो चालक कमाल का ब्रेक डांस करते नजर आ रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:00 PM IST, Published Date : December 19, 2022/12:00 pm IST

Auto driver dance viral video: सोशल मीडिया में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। लेकिन डांस वीडियो को लोग खूब चाव से देखते हैं साथ ही उसकी नकल करने की भी कोशिस करते हैं। वायरल आज जिनके पास भी स्मार्ट फोन हैं वे चाहते हैं कि उनका नाम भी दुनिया भर में जाना जाए। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जिनका दुनिया दारी से फ्रिकृ छोड़ अपने काम में मन लगा कर इंजॉय करते हैं। ऐसी ही एक कड़ी में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो ऑटो चालक कमाल का ब्रेक डांस करते नजर आ रहे हैं।

दोनों ड्राइवर के मूव्स देख आप भी यही कहेंगे वाह क्या नाच रहे हैं। दोनों व्यक्तियों के नाचने का वीडियो किसी तीसर आदमी के द्वारा रेकॉर्ड किया गया है। जो कि किसी ऊपर के स्थान में बैठ कर वीडियो शूट कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद जम कर तारीफ कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harish Nani (@harish7029)

Auto driver dance viral video सोशल मीडिया में इस वीडियो को हरीष नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिस पर यूजर ने कहा कि 70 वाले का क्वार्टर का जोश, तो किसी ने कहा कि जब जीवन मे कोई ईएमआई ना हो तो ऐसा मूड होता है। वायरल वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि हम सब इनको अब फेमस करते हैं।

Read More: रोमांच के साथ मनाना चाहते हैं न्यू ईयर तो चले आइए ‘पचमढ़ी’, प्राकृतिक नजारों के बीच आयोजित किया जाएगा नॉनस्टॉप इवेंट्स
Read More: क्रिकेटर ऋषभ पंत के घर के सामने रेलवे ने गाड़ दिए दर्जनों पिलर? जानें क्यों