Bride Groom Video

Watch Video: “फोटो में साफ लग रही थी, अभी काली भैंस” दूल्हे ने मंडप में शादी से किया इंकार, वीडियो वायरल …देखें

लड़की के सांवले होने पर उसके होने वाले पति ने बीच मंडप में शादी तोड़ दी। जिसका  कन्फेशन वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़की जिसकी शादी हो रही है। वह दूल्ह के बगल में बैठी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 03:54 PM IST, Published Date : December 18, 2022/3:49 pm IST

Bride Groom Video:देश में शादियों का सीजन चल रहा है। हर कोई अपने लिए सबसे खूबसूरत दुल्हन चाहता है, लेकिन खूबसूरत होना और अच्छा होना बिलकुल अलग बात है। बाहरी खूबसूरती चेहरे और कपड़ो में नजर आती हैं लेकिन मन और आत्मा से शुद्ध व्यक्ति या महिला को ही सबसे अधिक खूबसूरत माना जा सकता है लेकिन आज  के समय में ऐसा सब कोई माने ये बिलकुल भी जरुरी नहीं है। आपने कई तरह की शादियां देखी होंगी, जिनमे एक फेयर वाइट लड़की किसी काले या फिर सांवले लड़के से शादी कर लेती है। लेकिन कई बार इस गोरे और काले होने के चक्कर में शादियां टूट भी जाती हैं। कई बार तो बारात मंडप से भी वापस हो जाती है। इस तरह की घटना का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

Bride Groom Video जिसमें एक लड़की के सांवले होने पर उसके होने वाले पति ने बीच मंडप में शादी तोड़ दी। जिसका  कन्फेशन वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक लड़की जिसकी शादी हो रही है। वह दूल्ह के बगल में बैठी हुई है। लेकिन दूल्हा चेहरा देखने के बाद शादी करने से इंकार कर देता है। वह कहता हैं कि जब इनकी फोटो भेजी गई थी। तब ये काफी गोरी दिख रही थी। लेकिन अभी ये काली भैंस जैसी नजर आ रही हैं। इस शादी मैं इनसे शादी नहीं कर सकता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashiq Billota Official (@ashiq.billota)

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है। इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। स्पष्ट कर दें कि वीडियो किसी प्रैंक का भी हिस्सा हो सकता है, इसलिए एबीपी लाइव इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Read More: फिल्म ‘हड्डी’ ​में इस लुक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फर्स्ट लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान 

Read More: Kumar Sanu की बेटी शैनन करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म से पहले देखें ग्लैमरस तस्वीरें