Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video: बिकिनी के बाद अब साड़ी… मेट्रो स्टेशन पर भोजपुरी गाने में लचकाई कमर, देखते रह गए लोग

Delhi Metro Viral Video: बिकिनी के बाद अब साड़ी... मेट्रो स्टेशन पर भोजपुरी गाने में लचकाई कमर, देखते रह गए लोग

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : April 6, 2023/4:48 pm IST

नई दिल्ली। Delhi Metro Viral Video : बीते कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो की कई अजीबों-गरीब तस्वीर देखने को मिल रही है। दिल्ली मेट्रो में लड़कियां अजीब-अजीब हरकतें का रही है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो में एक लड़की का बिकिनी पहने हुए वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके कुछ दिनों के बाद ही एक कपल का भी वीडियो वायरल हुए, जो दिल्ली मेट्रो में एक-दूसरे को सबके सामने किस कर रहे थे। इसके बाद अब एक नया वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Read More : फिर शर्मसार हुई संस्कारधानी… 70 साल के बुजुर्ग ने 6 और 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मोहल्लेवालों ने देखा तो…

दरअसल, हाल ही में सामने आए एक नए वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। आए दिन दिल्ली मेट्रो में कोई न कोई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिनपर आसानी से यकीन नहीं किया जा सकता जब तक कि आप उसका वीडियो न देख लें। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सामने आया है। दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की का भोजपुरी गाने पर थिरकने का एक वीडियो वायरल जमकर हो रहा है।

Read More : Priyanka Chopra का बड़ा धमाका… ‘Heads of State’ में जॉन सीना के साथ एक्शन करती नजर आएगी ‘देसी गर्ल’

Delhi Metro Viral Video : साड़ी में लड़की में लचकाई कमर

बता दें नई नवेली दुल्हन की तरह लाल साड़ी और गहने पहने हुए एक लड़की को दिल्ली मेट्रो के प्लेटफॉर्म पर डांस करते हुए देखा गया है। इस क्लिप को अवनिकारिश नाम की लड़की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में लड़की को लाल साड़ी में भोजपुरी गाने पर जोरदार डांस करते देखा जा सकता है। लड़की को डांस करते देख कर हर कोई हैरान रह गया। वीडियो में मेट्रो में यात्रियों को उसे घूरते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए अवनिकारीश ने लिखा, “यार बहुत हिम्मत चाहिए मेट्रो में डांस करने की।”

Read More : महंगी हो जाएगी खाने की चीजें…! RBI की बैठक में लिए गये ये बड़े फैसले

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avnikarish Avnikarish (@avnikarish)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers