groom's male friends arrived in saree to give surprise on wedding

बदन पर साड़ी… माथे पर बिंदी… दुल्हन की जगह दूल्हे के दोस्त पहुंचे सज धजकर, देखकर लड़की भी रह गई दंग

groom's male friends arrived in saree to give surprise on wedding, video viral on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 16, 2022/1:11 pm IST

groom’s male friends arrived in saree; ” ये दोस्ती हम कभी नहीं तोड़ेंगे ” ये गाना तो अपने कभी न कभी सुना जरूर होगा। दोस्त अक्सर अपने दोस्त के बर्थडे या फिर शादी को यादगार बनने के लिए क्या कुछ नहीं करते है। ऐसा ही दोस्ती का एक अनोखा किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे बेस्ट फ्रेंड की शादी में दो दोस्त साड़ी पहनकर सरप्राइज देने के लिए पहुंचे। जिसको देखकर दूल्हे के होश उड़ गए। जिसके बाद से दूल्हे के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े; Weather Update Today: तापमान में लगातार दर्ज की जा रही है गिरावट, आने वाले दिनों में इन इलाकों में बढ़ेगी ठंड

बनारसी साड़ी पहनकर सड़को पर चलने लगे दो लड़के

groom’s male friends arrived in saree; मिली जानकरी के अनुसार ये शादी का वीडियो अमेरिका के शिकागो शहर का बताया जा रहा है। जहां पर अपने भारतीय दोस्त की शादी में दो विदेशी लड़के साड़ी पहनकर पहुंचे। जिसको देखकर दूल्हे की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा । तो वहीं दूल्हे के दोस्तों के इस अनोखे अवतार को देखकर दुल्हन की भी हसी छूट गई। जिसके बाद दोनों विदेशी लड़को का बनारसी साड़ी पहनकर आत्मविश्वास के साथ सड़क पर चलने का ये अंदाज़ सोशल मीडिया के यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। तो वही यूजर्स उनकी हिम्मत की भी खूब तारीफ कर रहे है। बता दें कि इस खूबसूरत वीडियो को अभी तक लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chicago Wedding Videographers (@paraagonfilms)