Gutaka Dance Viral Video

Gutaka Dance Viral Video: स्टेज पर शख्स ने किया “गुटका डांस”, वीडियो देख यूजर्स ने कहा……”ये बढ़िया था गुरू”….देखें

Gutka Dance Viral Video in Hindi news in CG song dance in gutka style trending in social media

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 02:40 PM IST, Published Date : December 31, 2022/2:40 pm IST

Gutaka Dance Viral Video: सोशल मीडिया में कई तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसमें एक लड़का गुटक रगड़ते हुए नाचता हुआ नजर आता है। सोशल मीडिया में इस वीडयो को खूब पसंद किया जा रहा है।

दरशल एक शादी में जहां पर डांस स्टेज पर सभी लड़के अपनी अपनी स्टाईल में नाचते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर यह लड़का पहले गुटका निकालता है फिर उसको अपने हांथों से बराबर रगड़ता है।  उसके बाद वह रियल अंदाज में खाने के बाद डांस टीम में शामिल हो जाता है।

Read More:Year Ender 2022 : जलवायु परिवर्तन और हिंसा से जूझ रहा है यूक्रेन, रुस से युद्ध में देश का हुआ ये हाल 

Gutaka Dance Viral Video वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों लोग स्टेज के ऊपर और नीचे झूमकर डांस कर रहे हैं। मगर नजर सबसे अलग थिरक रहे एक लड़के पर जा टिकती है। वो डांस करने स्टेज पर पहुंचने ही वाला होता है कि तभी गुटखा खाने का मन हुआ। वीडियो अब जो कुछ नजर आएगा वो वाकई मजेदार है। दरअसल लड़के ने जेब से गुटखा निकाला और डांस के स्टाइल में ही इसे खाने लगा. वो डांस करते-करते ही इसका पाउच फाड़ता है, इसे हाथ पर रगड़ता है और मुंह में पलट लेता है। इन सब क्रियाओं के बाद बंदा एकदम से बदल गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

देख सकते हैं कि गुटखा मुंह में दबाते ही लड़का गोली की रफ्तार से डांस कर रहे लोगों के बीच जा पहुंचा। इसके बाद तो वो ऐसे फनी स्टेप करता है कि इंसान एक बार के लिए ‘डांस के बादशाह’ माइकल जैक्सन तक का डांस भूल जाए। ब्लैक ड्रेस में लड़का तुरंत थोड़ा नीचे झुका और ऐसे ही एंगल में नाचने लगा। वो कभी नजाकत में खड़ा होता है अलग-अलग तरह से स्टाइल मारता हुआ नजर आता है।देख सकते हैं कि डांस का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खासा पसंद आया है और जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसे इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi हैंडल से भी साझा किया गया है। वायरल वीडियो में कई तरह के कमेंट भी देखने को मिले हैं।

Read More: बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच WHO ने चीन से मांगा रियल टाइम डेटा, कही ये बात…