The brave soldiers of the country did a tremendous dance on the song

‘काला चश्मा’ गाने पर देश के वीर जवानों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा माइनस डिग्री में डांस का ये शानदार वीडियो

The brave soldiers of the country did a tremendous dance on the song 'Kala Chashma', this great video dance in minus degree going viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 14, 2022/12:12 pm IST

Indian soldier dance on famous bollywood song kala chasma; सोशल मीडिया में इन दिनों एक्ट्रेस कटरीना कैफ का फेमस सांग ‘काला चश्मा’ काफी ट्रेंड कर रहा है। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पर फरमाया गया ये गाना देश के साथ साथ विदेश में भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में इस गाने पर भारतीय सैनिकों ने जमकर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। देश के वीर जवानों के इस अंदाज़ को देखकर हर कोई हैरान है। 52 सेकंड का ये वीडियो बेहद ही ऊंचाई वाले पहाड़ पर सेना के आठ जवान ने बनाया है। जिसको अभी तक लाखों लाइक और कमेंट मिल चुके है। इसक साथ ही सेना के जवानों द्वारा माइनस डिग्री में किये गए इस डांस की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है।

यह भी पढ़े; राजधानी की सड़कों पर होगी पेट्रोल-डीजल से चलने वाले वाहनों की वापसी, खत्म हुआ पुराना आदेश

भारतीय सैनिकों का डांस वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Indian soldier dance on famous bollywood song kala chasma: इसके साथ ही आपको बता दें कि इसके पहले भी ‘काला चश्मा’ गाने पर जापान के स्कूल बच्चों ने जमकर धमाल मचाया था। जिसके बाद अमेरिका में एक शादी के दौरान कुछ लड़को ने दोस्त की शादी को यादगार बनने के लिए इस गाने पर अद्भुत डांस किया था। जो कि लंबे वक़्त तक सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड हुआ। तो वही अब दोबारा भारतीय सैनिकों द्वारा ‘काला चश्मा’ में किये गए डांस की वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ एक ये शानदार गाना दोबारा चर्चा का विषय बना हुआ है।