Instagram is bringing these cool features, now you will get amazing

इंस्टाग्राम ला रहा ये धांसू फीचर्स, अब मिलेंगी कमाल की सुविधाएं

Instagram new Feature: जल्द ही इंस्टाग्राम का नया अपडेट आने वाला है जिसमें आप इंस्टाग्राम की पोस्ट को रिपोस्ट कर पाएंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 14, 2022/9:45 am IST

नई दिल्ली। Instagram new Feature: आज की दुनिया में लगभग हर इंसान सोशल मीडिया का यूज करता है। इसमें युवाओं का सबसे पसंदीदा फोटो शेयरिंग ऐप है इंस्टाग्राम। जिसमें यूजर्स को कई सारे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए आए दिन कोई ना कोई नया फीचर लाती रहती है। जल्द ही इंस्टाग्राम का नया अपडेट आने वाला है जिसमें आप इंस्टाग्राम की पोस्ट को रिपोस्ट कर पाएंगे। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 17 सितंबर तक रद्द रहेंगी ये स्पेशल ट्रेनें, घर से निकलने से पहले देख लें ये लिस्ट

Instagram new Feature: इंस्टाग्राम ने इस फीचर को लेकर टेस्टिंग भी शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि जिस तरह से ट्विटर पर आप किसी के भी ट्वीट को रीट्वीट कर सकते हैं इसी तरह यह फीचर इंस्टाग्राम पर भी मिलेगा। फेसबुक पर भी यह फीचर पहले से मौजूद है, जिसमें आप दूसरे यूजर्स की पोस्ट को अपनी टाइमलाइन पर शेयर कर सकते हैं। बताया जा रहा है की इंस्टाग्राम ने इस फीचर के साथ कुछ और भी अपडेशंस एड किए हैं।

कोरोना ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता, प्रदेश में आज मिले इतने नए मरीज 

इंस्टाग्राम स्टोरी को कर सकेंगे री शेयर

Instagram new Feature: रिपोर्ट्स के अनुसार, इंस्टाग्राम ने कहा है कि वो ऐसे फीचर की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें पोस्ट को दोबारा से पोस्ट या शेयर किया जा सके। यह भी कि यह ध्यान रखा जाएगा की जो उस पोस्ट का ओरिजनल क्रिएटर होगा उसको क्रेडिट भी मिले। रिपोर्ट्स के अनुसार, इंस्टाग्राम द्वारा यह कन्फर्म कर दिया गया है कि वह कुछ चुनिंदा यूजर्स के साथ इस रिपोस्ट फीचर को टेस्ट कर रहे हैं। मगर मेटा ने अपनी तरफ से अब तक कोई जानकारी ऑफिशियल नहीं की है।

और भी है बड़ी खबरें…