Jio increased the price of this cheap plan, made a huge dent in the pocket

जियो ने बढ़ाया इस सस्ते प्लान का दाम, ग्राहकों की जेब में मारी जबरदस्त सेंध, इन यूजर्स पर पड़ेगा असर…

Jio increased the price of this cheap plan : जियों ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने एक...जियों ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 7, 2022/5:11 am IST

Jio new plans and Packages नई दिल्ली । जियों ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने एक अफॉर्डेबल प्लान की कीमत में भारी बढ़ोतरी कर दी है। जिसे ग्राहकों के बीच खलबली मच गई। जियो इस प्रीपेड प्लान के तहत लो प्राइस में एक साल के लिए सस्ता प्लान देता है। जिससे ग्राहकों को अनलिमेटड डेटा के साथ कॉलिंग मिलती है।

Read More : राजपाल बने ट्रांसजेंडर, घण्टों मेकअप और रीटेक्स की तस्वीरें हुई लीक, देखिए

गौरतलब है कि छह माह पहले कई दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों ने अपने कई प्लान पर सीधे 20 से 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की थी। इस फॉर्मूले पर काम करते हुए जियो एक बार फिर अपने प्लान के कीमतों पर 20 से 25 फीसदी तक की बढ़ोतरी कर रही है।

Read More : भारत के निर्यात पर प्रतिबंध लगाने से आया गेहूं की कीमतों में उछाल, AFO ने दी ये जानकारी

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक जियो सहित अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने 2022-23 वित्त वर्ष के लिए टैरिफ प्लान में 20 फीसदी तक का इजाफा कर सकती है। जो सीधे तौर पर आम जनता की जेब में सेंध लगाने का काम करेगी। जून माह के पहले सप्ताह में जियो इस प्लान के साथ मैदान पर उतर सकती है। जियो ने जिस प्लान की कीमतों में इजाफा किया है, वह सभी ग्राहकों के लिए नहीं है।

यह भी पढ़े : ED ने मेहुल चोकसी की पत्नी समेत अन्य के खिलाफ दाखिल किया आरोपपत्र, इंटरपोल जारी सकती है वारंट 

कंपनी का यह ऑफर खास जियो फोन ही इस्तेमाल करने वालों के लिए है। ऑपरेटर के पोर्टफोलियो में प्रीपेड, पोस्टपेड और जियो फोन्स के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। जियो फोन के मौजूदा यूजर्स के लिए एक प्लान 749 रुपये का आता था। इस प्लान में यूजर्स को एक साल तक वॉयस कॉलिंग और 24 जीबी तक डेटा, जियो ऐप्स फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता था। हालांकि प्लान में ये बेनिफिट्स अब भी हैं लेकिन कंपनी ने इस प्लान की कीमत में अचानक 150 रुपये का इजाफा कर दिया है। जियो फोन के यूजर्स को अब इन बेनिफिट्स का फायदा उठाने के लिए 899 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा।

 

 
Flowers