New Movie: Rajpal Yadav will be seen in the role of transgender in 'Ardh'

राजपाल बने ट्रांसजेंडर, घण्टों मेकअप और रीटेक्स की तस्वीरें हुई लीक, देखिए

New Movie: Rajpal Yadav will be seen in the role of transgender in 'Ardh' : घंटो मेकअप ने बदली राजपाल यादव की छवि, 'अर्ध' में निभाएंगे......

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:27 PM IST, Published Date : December 19, 2022/5:43 am IST

Rajpal Yadav New Movie : मुंबई। बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से अलग पहचान बनानेवाले राजपाल यादव अब एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। राजपाल यादव हमेशा अपनी कॉमेडी को बड़े पर्दे पर लोगों को हंसाते हुए नजर आते है। हालांकि कुछ फिल्मों में उन्होंने कई गंभीर किरदार भी किये हैं। इस बार राजपाल यादव अपनी आने वाली फिल्म ‘अर्ध’ में एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करने वाले हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Rajpal Yadav New Movie

दरअसल, अभिनेता राजपाल यादव की आगामी फिल्म ‘अर्ध’ में वो एक ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पार्वती (ट्रांसजेंडर) के किरदार के लिए तैयार होते दिखाई दे रहे हैं।

Read More : भारत के निर्यात पर प्रतिबंध लगाने से आया गेहूं की कीमतों में उछाल, AFO ने दी ये जानकारी

10 जून को आएगी सिनेमाघरों में

बता दें राजपाल यादव ने फिल्म अर्ध के सेट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह पार्वती बनने के लिए मेकअप करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्वती के गेटअप के लिए तीन से चार लोग उन्हें तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राजपाल यादव ने लिखा, ‘पार्वती बनने का सफर…10 जून को रिलीज होने वाली अर्ध को शेयर करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।’ राजपाल यादव की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

Read More : अब तुरंत कर सकेंगे दवाओं की पहचान, इन दवाओं पर केंद्र लगाएगी QR Code

पत्नी के किरदार में नजर आएंगी रुबीना दिलैक

राजपाल के साथ इस फिल्म में छोटे पर्दे की ‘छोटी बहु’ यानी रुबीना दिलैक उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। रुबीना छोटे पर्दे पर लोकप्रिय सीरियल ‘शक्ति’ में एक ट्रांसजेंडर का किरदार अदा कर चुकी हैं। इसके साथ ही हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

बार करें फिल्म में राजपाल यादव के किरदार की तो ‘अर्ध’ में राजपाल यादव एक महत्वाकांक्षी अभिनेता की शिवा की भूमिका निभाते दिखेंगे, जो हर दिन ऑडिशन देने जाता है और एक बड़ा ब्रेक पाने के लिए संघर्ष कर रहा है, इसके बाद वह अपनी पत्नी और बेटे को सपोर्ट करने के लिए ट्रांसजेंडर यानी पार्वती के रूप में तैयार होता है।

Read More : मोदी सरकार की इस योजना का जल्द उठाएं लाभ, महिलाओं को दे रही इतने हजार रुपये, यहां जाने डिटेल

 
Flowers