Pre Wedding shoot Viral Video

Pre Wedding shoot Viral Video: प्री वेडिंग शूट में दूल्हे ने दिया इतना खतरनाक पोज कि, वायरल हो गया वीडियो, …देखें

Pre Wedding shoot Viral Video In the pre wedding shoot, the groom gave such a dangerous pose

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:36 pm IST

Pre Wedding shoot Viral Video: आज डिजिटल मीडिया का दौर हैं। जहां हर कोइ सोशल मीडिया में दिखने की चाह रखता हैं। कोई फोटो अपलोड करता हैं,तो कोई वीडियो। इनका क्रेज इतना बढ़ गया हैं कि अब शादी से पहले प्री वेडिगं शूट कराए जाते हैं। जिसको बाद में निमंत्रण और अन्य खास चीजों के लिए उपयोग किया जाता हैं। यदि आपको प्री वेडिंग शूट के बारे में नहीं पता तो हम बता दें, कि यह एक तरह का खूबसूरत लम्हों का कैप्चर करने का प्रोसेस होता हैं। जिसमें कई बार दुल्हा दुल्हन को अलग अलग जगह पर ले जाकर, फोटो और वीडियो रेकॉर्ड और खींची जाती हैं। प्री वेडिंग शूट का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें गजब की कलाकारी देखने को मिल रही हैं।

Read More: लड़की ने शादी से कर दिया इंकार, बौखलाए प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर कांप उठेगी रूह

Pre Wedding shoot Viral Video दरशल सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इन दिनों एक वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं। जिसमें अजब गजब तरीके से प्री वेडिंग शूट के लिए दूल्हा दुल्हन का फोटो शूट कराया जा रहा हैं। वीडियो को फिलहाल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया हैं। जिसमें कहा गया कि अच्छा हुआ हम पहले ही निपट गए।

Read More: लड़की ने शादी से कर दिया इंकार, बौखलाए प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर कांप उठेगी रूह

अजब गजब पोज दे रहा दूल्हा

Pre Wedding shoot Viral Video वीडियो देखने से साफ पता चलता हैं कि दुल्हन भरतनाट्यम का पोज दे रही हैं। जबकी दूल्हा सिर नीचे और पैर ऊपर कर के उल्टा खड़ा हुआ हैं। डिफ्रेंट करने के चक्कर में वीडियो शूट करने वाले ने एक दम से ही डिफरेंट कर दिया हैं। वीडियो में आगे भी कई सीन दिखाए गए हैं। जिसमें जब दूल्हा दुल्हन को उठाता हैं। तो पास खड़े रिस्तेदार कूद पड़ते हैं।

Read More: हिमाचल में गरजे सीएम भूपेश बघेल, कहा – प्रदेश की जनता को ठग रही है भाजपा 

5 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो 

Pre Wedding shoot Viral Video इस अनोखी ‘प्री वेडिंग शूट’ वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम की आईडी से शेयर किया गया है। और मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा है, ‘प्री वेडिंग शूट कठिन होता जा रहा है, अच्छा हुआ अपन पहले ही निपट गए’। महज 38 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5 लाख 59 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 12 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।