sali did this such act to jija on wedding, video went viral

साली ने किया जीजा का जीना मुहाल, मंडप पर ही करने लगी ऐसा काम, वायरल हो रहा वीडियो

sali did this such act to jija on wedding, video went viral : साली ने किया जीजा का जीना मुहाल, मंडप पर ही करने लगी ऐसा काम, वायरल हो रहा...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 am IST

Viral Video : नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के नए-नए वीडियोस आते रहते हैं। यूजर्स भी इन वायरल वीडियोस को खूब एन्जॉय करते हैं। वहीं किसी भी शादी में जीजा- साली और देवर भाभी का मजाक भी लोगों को काफी पसंद आता है। शादी वह मौका होता है, जहां सालियां जाजी जी को परेशान करने और मजाक का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों जीजा-साली का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की साली कैसे शादी के मंडप पर उसे परेशान कर रही है। इस वीडियो में दूल्हे की साली ने शादी के दौरान पीन चुभा कर अपने जीजा जी को परेशान कर दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है।

यहां देखें वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WEDDING DIARIES 🥰 (@wedding_couple_diaries)

Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट किये जा रह हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा बैठ कर दुल्हन के साथ शादी की रश्में पूरी कर रहा है, तभी साली उसे पीछे से पीन चुभो रही है। दूल्हा बार बार ऐसा करने पर पीछे मुड़ता है और हंसने लगता है, साली भी दूल्हे को हंसता हुआ देख कर हंसने लगती है, लेकिन पीन चुभाना जारी रखती है।

इस वीडियो पर लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किया है। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, वेरी फनी। दूसरे यूजर ने लिखा है, खूबसूरत साली। एक अन्य यूजर ने लिखा है, साली भी आधी घरवाली होती है, जीजा जी को साली का ये मजाक झेलना तो पड़ेगा। इस वीडियो को वेडिंग कपल डायरिज नाम के पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, शेयर करो, जिसको ऐसी साली मिलनी चाहिए।