नौ महीने बाद हुआ इस फेमस कपल का ब्रेकअप! अब तक 3 शादी कर चुकी हैं रियलिटी टीवी स्टार |

नौ महीने बाद हुआ इस फेमस कपल का ब्रेकअप! अब तक 3 शादी कर चुकी हैं रियलिटी टीवी स्टार

The breakup of this famous couple happened after nine months! The reality TV star has been married so far 3

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:52 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:52 pm IST

pete davidson and kim kardashian: नईदिल्ली। दुनिया की सबसे पॉपुलर एन्फ्लुएंसर्स में से एक अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन एक बार फिर चर्चा में हैं। वह अपनी शादी, बेटी के बॉन्डिंग और शादी के बाद रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रही हैं। अब खबर है कि उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों लगभग 9 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

हाला कि इस खबर पर किम कार्दशियन के मैनेजर ने कमेंट करने से मना कर दिया है जबकि पीट डेविडसन के प्रतिनिधि ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं। पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट हिस्सा ले रहे थे, पीट ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में ‘विजार्ड’ की शूटिंग पूरी की है।

read more: जब हद से ज्यादा नाराज हो जाए वाइफ….तो ऐसे शांत करें गुस्सा, मैरिड लाइफ हो जाएगी आसान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by pete davidson (@petedavidson.93)

किम कार्दशियन 41 साल की हैं और रैपर कान्ये वेस्ट से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में है। कान्ये से अलग होने के बाद किम कई बार 28 साल के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट हुई थीं, उन्होंने पीट के साथ रिलेशनशिप में रहने की खुशी भी जताई थी, दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

read more: विवाहिता का मायके में कटा सिर तो ससुराल में मिला धड़, पति पर हत्या का आरोप

अबतक 3 शादी कर चुकी हैं किम

pete davidson and kim kardashian: किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अब तक 3 शादी की हैं। पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी, ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की, लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by pete davidson (@petedavidson.93)