Viral Leave Application

“हमे दुख हैं स्कूल ना आने का, लेकिन क्या करें आज मैंच हैं”, Lionel Messi के स्टूडेंट फैंस ग्रुप में स्कूल को लिखा पत्र…की ये बात

"हमे दुख हैं स्कूल ना आने का, लेकिन क्या करें आज मैंच हैं", Lionel Messi के स्टूडेंट फैंस ग्रुप में स्कूल को लिखा पत्र

Edited By: , November 25, 2022 / 06:37 PM IST

Viral Leave Application: आपको वो दिन याद होंगे जब स्पोर्ट देखने के लिए क्लास बंक कर आप ग्राउंड में पहुंच जाया करते थे। स्पोर्ट कोई भी लेकिन यदि हमारे स्कूल या फिर क्लास का कोई खेल रहा हैं तो हमारा वहां जाना लगभग तय था। कभी कभी तो ऐसा होता था कि स्कूल में कोई बहाना बना कर छुट्टी ले लेते थे। ताकि ग्राउंड में जाने को मिल सके, और बात यदि फुटबॉल की हो तो कहना ही क्या। ठीक इसी प्रकार एक स्कूल के बच्चों ने अपने शिक्षक को विश्व प्रसिद्ध फुटबॉलर मेसी का मैच देखने के लिए एक दिन के अवकाश के लिए आवेदन दिया था। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

Read More: कड़ाके की ठंड के चलते स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, कल से इतने बजे के बाद से लगेंगे स्कूल

वायरल हो रहे इस अप्लीकेशन लेटर मे छात्रों ने खुद तो अर्जेंटीना का डाई हार्ट फैन बताया है, अप्लीकेशन लेटर स्थानिय भाषा में लिखे जाने के कारण बहुत से लोगों को उसका मतलब समझ नही आएगा। लेकिन हम आपको लेटर में लिखी सभी बातों को बताएंगे।

 Read More: पार्षद ने की निगम कर्मचारियों-अधिकारियों से गाली गलौच! बर्खास्त करने तक नहीं करेंगे काम, सौंपा ज्ञापन 

Viral Leave Application लेटर में अर्जंटीना और साउदी अरेबिया के बीच खेलने वाले मैंच के बारे में बताया गया हैं। 21 नवंबर को होने वाले के समय के बारे में भी बताया गया हैं। आगे लिखा है कि ये मैंच तीन बजे से शुरू होगा। जिसके कारण हम हम विद्यालय नहीं आ पाएंगे। आगे कहा गया है कि हमें स्कूल ना आने का दुख हैं लेकिन मैंच नहीं छोड सकते हैं। बच्चों की इसी इमानदारी के कारण स्कूल प्रबंधन विभाग ने उनकी छुट्टी को मान लिया हैं।

Read More: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज मना रही है अपना 44 बर्थडे