Viral Video Free Food in marriage video

Viral Video “मैं आपकी शादी में मुफ्त का खाना खाने आया हूं”, दूल्हे के सामने कैमरे पर छात्र ने कही ये बात… वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:34 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:34 pm IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर भोपाल में बर्तन मजवाने वाले कांड के बाद अब और वीडियो वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में भी लड़का फ्री का खाना खाने ही गया हैं। लेकिन यहां जो हुआ आप वीडियो में देख हैरान रह जाएंगे। खाने के बाद लड़के बेबाकी से दूल्हे को अपनी बात कहने का अंदाज आप खुद वीडियो में देख सकते हैं।

Read More:राजधानी में हनुमान मंदिर हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद, लोगों ने निगम अमले पर लगाया प्रतिमा को खंडित करने का आरोप

Viral Video सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि लड़का खुद को खाने के बाद दूल्हे के सामने सरेंडर करता दिखता हैं। लेकिन दूल्हे का जवाब वाकई काबिल ऐ तारीफ था। दूल्हे को जब छात्र ने ये कहा कि मैं पास में ही बने हॉस्टेल से आया हूं मैने खाना भी खा लिया हैं। लेकिन आपनी शादी में आने बाद भी मुझे आपका नाम नहीं पता हैं। ये सब बात सुन कर दूल्हा मुस्कुराता हैं। छात्र फिर आगे कहता हैं कि आज हम खाना नहीं बनाए थे, जिसके कारण आपकी शादी में आ गए हैं।

Read More: स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूलों में प्रतिनियुक्ति पर पोस्टिंग, बड़ी संख्या में शिक्षक और क्लर्क का तबादला 

छात्र की बातों को दूल्हे ने सुनने के बाद कहा कि हमे कोई आपत्ति नहीं हैं। आगे दूल्हे पूछा कि खाना पेट भर खा लिए हैं ना। तभी व्यक्ति कहता हैं कि हां हमने खाना का लिया हैं। आगे दूल्हा कहता हैं कि यदि आपने खाना नही बनाया है तो आप हॉस्टल भी ले जा सकते हैं।

Read More: येलो सूट में सोनम कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस 

यहां देखिए दूल्हे और छात्र की ईमानदारी का वीडियो

इस क्यूट से वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अवनीश शरण ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘भगवान आपको आशीर्वाद दे। https://www.ibc24.in/web-stories/sonam-kapoor-looking-very-beautiful-in-yellow-suit-see-latest-photo’ 45 सेकंड की ये क्लिप इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। वहीं, वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, भाई ने दिल जीत लिया. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, फ्री में खा भी लिया, तो कोई भी नहीं टोकता। लेकिन भोपाल वाली घटना ने दिमाग खराब कर दिया। वीडियो नहीं बनाना था। एक अन्य यूजर ने लिखा है, हॉस्टल टाइम में मैंने भी कई बार ऐसे खाया है। लेकिन कभी किसी ने परेशान नहीं किया।