Viral video of cow in ICU ward

अस्पताल के ICU वार्ड में मरीजों के बीच इलाज कराने पहुंची गाय! वायरल हो रहा ये वीडियो

Viral video of cow in ICU ward अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एक गाय घूमती नजर आ रही है।प्रशासन ने स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 20, 2022/5:04 pm IST

Viral video of cow in ICU ward: राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जिला अस्पताल की लापरवाही साफ नजर आ रही है। इस सरकारी अस्पताल में सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लाखों करोड़ों रुपये खर्च करती हैं बावजुद इसके प्रशासनिक लापरवाही के कारण अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एक गाय घूमती नजर आ रही है।

यहां प्रशासनिक के पैसों की बर्बादी होते साफ देखा जा सकता है। इस अस्पताल में कभी बंदर तो कभी गाय घूमते दिखाई दे ही जाते हैं। आपको बता दें कि चौंकाने वाली बात यह है कि इस वीडियो के वायरल होने के कई घंटो बीत जाने के बाद प्रदेश मंत्री इस घटना से बेखबर रहे।

Read more: श्रद्धा मर्डर जैसे एक और मामला, प्रेमी के शव के टुकड़े कर महिला ने अलग-अलग जगह फेंका 

हटाए गए वार्ड इंचार्ज और गार्ड

वहीं इस मामले का वायरल वीडियो सामने आने के बाद राजगढ़ के जिला चिकित्सालय में सिविल सर्जन राजेंद्र कटारिया ने बताया कि जहां गाय घूमती दिख रही है, वह पुराना कोविड ICU वार्ड है। हालांकि, प्रशासन ने स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई कर दी है।

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि हमने इस घटना पर संज्ञान लिया और उचित कार्रवाई की है। हमने यहां के वार्ड इंचार्ज और गार्ड को हटा दिया। साथ ही सिक्योरिटी एजेंसी को इस मामले में नोटिस भेज दिया गया है।

Viral video of cow in ICU ward: वहीं इस मामले में मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी ने पहले कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद 3 कर्मचारी और 1 गार्ड को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया।

Read more: साहित्य परब 2022: आरएसएस के राम माधव बोले- ‘राम’ भारत की आत्मा हैं… संस्कृति को बढ़ावा देना अच्छी बात 

बता दें कि अस्पतालों में लोग जहां अपना इलाज करवाने के लिए आते हैं। तो वहीं अस्पतालों में फैली अव्यवस्था के चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। गौरतलब है कि इस तरह सरकारी व्यवस्थाओं में नियमों को ताक पर रखने का यह मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे बहुत से मामले सामने आते रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें