The woman threw the lover's dead body into 6 pieces

श्रद्धा मर्डर जैसे एक और मामला, प्रेमी के शव के टुकड़े कर महिला ने अलग-अलग जगह फेंका

The woman threw the lover's dead body into 6 pieces श्रद्धा मर्डर जैसे एक और मामला, प्रेमी के शव के टुकड़े कर महिला ने अलग-अलग जगह फेंका

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 20, 2022/4:24 pm IST

The lover’s dead body into 6 pieces: नालंदा। एक बार फिर श्रद्धा मर्डर जैसे घटना को अंजाम दिया गया। बिहार नालंदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने शव के 6 टुकड़े करके उसे एक बोरे में भरकर फेंक भी दिए।

अलग-अलग जगहों पर मिले शव के टूकड़े

दरअसल, नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के नांनद गांव निवासी नरेश चौधरी के 30 साल के बेटा विकास चौधरी बीते बुधवार की देर शाम से लापता था। गुरुवार को नालंदा के ही दीपनगर थाना क्षेत्र के सिपाह गांव के पास पंचाने नदी के पास विकास चौधरी का बोरे में धड़ मिला था। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। वहीं, अब आज यानी रविवार को दंपति रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी की निशानदेही पर सिर को बरामद किया गया है।

Read more: साहित्य परब 2022: आरएसएस के राम माधव बोले- ‘राम’ भारत की आत्मा हैं… संस्कृति को बढ़ावा देना अच्छी बात 

शादी के पहले से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

वहीं बताया जा रहा है कि विकास और ज्योति का शादी के पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था। ज्योति के मायके में विकास चौधरी किराए पर रहकर परीक्षा की तैयारी करता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था।

The lover’s dead body into 6 pieces: इसके बाद दोनों की अलग-अलग शादी हो गई, लेकिन दोनों की शादी के बाद भी बात होती रही। इसी बीच विकास बीते बुधवार को अपनी प्रेमिका ज्योति से मिलने उसके ससुराल गया हुआ था। उसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई थी। रंजन कुमार और ज्योति कुमारी के 2 बच्चे हैं और विकास का एक बच्चा है।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने कहा कि पूछताछ के लिए नूरसराय के बारा खुर्द गांव निवासी रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी को हिरासत में लिया गया था। जब दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि कुदाल से काटकर विकास की हत्या की गई है।

Read more: PM Kisan : 31 दिसंबर से पहले निपटा लें ये जरूरी काम, वरना योजना से जुड़े किसानों को नहीं मिलेगा 2000 रुपए, जानें अभी 

The lover’s dead body into 6 pieces: इसके बाद शव को 6 हिस्सों में काट कर अलग-अलग जगहों पर बोरे में बंद कर फेंक दिया था। हालांकि पुलिस ने धड़ को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम और डीएनए जांच के लिए अस्पताल लेकर आई है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers