बोलोग्ना को हराकर एसी मिलान शीर्ष पर |

बोलोग्ना को हराकर एसी मिलान शीर्ष पर

बोलोग्ना को हराकर एसी मिलान शीर्ष पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 24, 2021/10:38 am IST

मिलान, 24 अक्टूबर (एपी) ज्लाटन इब्राहिमोविच और इस्माइल बेनेकर के अंतिम मिनटों में दागे गोल की बदौलत एसी मिलान की टीम सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में बोलोग्ना को 4-2 से हराकर शर्मसार होने से बच गई क्योंकि विरोधी टीम आधे घंटे से अधिक समय तक नौ खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी।

मैदान पर अधिक खिलाड़ी होने के बावजूद ऐसा लग रहा था कि मिलान की टीम को ड्रॉ से संतोष करना पड़ा लेकिन बेनेकर ने 84वें और फिर इब्राहिमोविच ने 90वें मिनट में गोल दागकर टीम को जीत दिला दी।

इससे पहले राफेल लियाओ ने 16वें मिनट में मिलान को बढ़त दिलाई जबकि डेविड कैलेब्रिया ने 35वें मिनट में स्कोर 2-0 कर दिया। बोलोग्ना के गोल का खाता 49वें मिनट में इब्राहिमोविच ने आत्मघाती गोल करके खोला जबकि मुसा बोरो ने 52वें मिनट में स्कोर 2-2 कर दिया।

बोलोग्ना की टीम ने 20वें मिनट में ही एक खिलाड़ी गंवा दिया जब डिफेंडर एडामा सुमाओरो को लाल कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया।

बोलोग्ना को 58वें मिनट में एक और झटका लगा जब रॉबर्टो सोरियानो को भी लाल कार्ड दिखाया गया और टीम को बाकी बचा मुकाबला नौ खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा।

इस जीत से मिलान की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है और उसने नेपोली पर एक अंक की बढ़त बना रखी है जो रविवार को एएस रोमा से भिड़ेगा।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers