Axar Patel Wedding with Meha Patel

केएल राहुल के बाद इस स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, सोशल मीडिया में फोटोज और वीडियो हुए वायरल

After KL Rahul, this star cricketer got married, photos and videos went viral on social media : 20 जनवरी को मेहा और अक्षर की हुई थी सगाई

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : January 27, 2023/2:42 pm IST

Axar Patel Wedding with Meha Patel: मुंबई : केएल राहुल के बाद भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी अक्षर पटेल भी शाद्दी के बंधन में बांध गए है। 28 साल के अक्षर पटेल ने अपनी मांगितर मेहा के साथ शादी कर ली है। बता दें कि गुरुवार को हुई इस शादी में क्रिकेट जगत के कोई बड़ी हस्तियां शामिल होने के लिए पहुंचे थे। हालांकि कुछ खिलाडी मैच में बिजी होने के चलते शादी में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन अक्षर पटेल और मेहा के शादी का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : गुरुग्राम में महंगी आवासीय परियोजना की पेशकश करेगी डीएलएफ.

पिछले साल 20 जनवरी को ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई थी

Axar Patel married with his girlfriend Meha Patel: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल 20 जनवरी को ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई थी। उस दिन अक्षर का बर्थडे था। अब नए साल की शुरुआत दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि अक्षर पटेल ने विंटेज कार पर अपनी बारात निकाली। शादी के बाद के कई फोटो भी वायरल हुए हैं, जिसमें अक्षर और मेहा फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : सरकार की योजनाओं से कोई नहीं रहेगा वंचित, पात्र महिलाओं को मिलेगा इसका लाभ, इस दिन होगा लाभ वितरण

जाने क्या करती है अक्षर की पत्नी

Axar  Patel married with his girlfriend Meha Patel: मेहा पेशे से डायटीशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। रील्स भी बनाती हैं। अक्षर-मेहा की शादी में मोहम्मद कैफ, जयदेव उनादकट समेत कई क्रिकेटर भी पहुंचे।

यह भी पढ़े : Sarkari Naukri 2023: 12वीं पास के लिए 600 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, समय रहते फटाफट कर लें आवेदन.

कैफ ट्विटर पर किया पोस्ट

Axar  Patel married with his girlfriend Meha Patel: अक्षर की शादी में भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी पहुंचे। कैफ ने ट्विटर पर जोड़े के साथ फोटो पोस्ट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं। अक्षर ने टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को शादी में इनवाइट किया था, लेकिन बिजी शेड्यूल होने के कारण वे शादी में शामिल नहीं हो सके।

यह भी पढ़े : 31 जनवरी तक बदल जाएंगे इन राशियों में ग्रहों के स्थान, जातकों के लिए धनवान बनने की है प्रबल संभावना.

न्यूजीलैंड सीरीज से लिया ब्रेक

Axar Patel Wedding with Meha Patel: अक्षर ने शादी के लिए फिलहाल न्यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लिया है। जडेजा के चोटिल होने के बाद से अक्षर लगातार भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। पटेल ने इसी साल के शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली थी।