अंबाती रायडू ने किया संन्यास का ऐलान! अचानक ट्वीट डिलीट कर फैंस को किया हैरान

चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर अंबाती रायडू ने आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा की है। 2022 का यह सीजन रायडू का आखिरी सीजन होगा।

Edited By: , May 14, 2022 / 02:33 PM IST

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर अंबाती रायडू ने आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा की है। आईपीएल 2022 का यह सीजन रायडू का आखिरी सीजन होगा। इस सीजन में उनकी टीम चेन्नई के सिर्फ दो मैच ही बचे हैं। चेन्नई की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

यह भी पढ़े : नशीला पेय पिलाकर किया शिक्षिका से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर ​धर्मपरिवर्तन के लिए डाला दबाव, आरोपी गिरफ्तार 

अंबाती रायडू ने अब तक आईपीएल में 187 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होने 29.08 की औसत से 3290 रन बनाए हैं। रायडू ने अपने आईपीएल करियर में एक शतक और 22 अर्धशतक लगाए हैं। आईपीएल में उनका बेस्ट स्कोर 100 रन रहा है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस को बड़ा झटका.. सुनील जाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा, सोनिया गांधी को लेकर कही ये बात 

ट्वीट कर दी जानकारी

अंबाती रायडू ने ट्वीट कर सन्यास की घोषणा की। रायडू ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा। लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है। मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा। इसके लिए उनका धन्यवाद। ‘ हालांकि, इसके कुछ देर बाद ही रायडू ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। ऐसे में सभी लोग ये सोच रहे हैं कि क्या सच में रायडू ने यह ट्वीट किया या फिर कोई और बात है।

यह भी पढ़े : मस्क के ट्वीट के बाद CEO पराग अग्रवाल का जवाब, बोले- ‘सार्वजनिक रूप से बहुत कुछ नहीं कहा, लेकिन अब करूंगा…’

2019 में लिया था इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, फिर की थी वापसी

इससे पहले 2019 में भी अंबति रायडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से नाराज होने के बाद उन्होंने यह घोषणा की थी। उनका नाम वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई के तौर पर शामिल था।

यह भी पढ़े : कांग्रेस चिंतन शिविर: चाहे आप हों पूर्व प्रधानमंत्री या पूर्व मुख्यमंत्री, अपना मोबाइल यहां जमा करें 

इसके दो महीने बाद ही उन्होंने संन्यास तोड़ दिया था और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल भेजकर दोबारा क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई थी। इससे पहले 2018 में ही रायडू ने सीमित ओवर पर ध्यान लगाने के लिए प्रथम श्रेणी के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।