Arjun Tendulkar was bitten by a dog

कुत्ते ने किया क्रिकेटर तेंदुलकर पर हमला, शरीर के इस अंग पर आई चोटें, बाल-बाल बची जान

Arjun Tendulkar was bitten by a dog: अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं। इस हाथ की उंगलियों को कुत्ते ने काट लिया।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : May 16, 2023/1:10 pm IST

Arjun Tendulkar was bitten by a dog : नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ बड़ी दुर्घटना हो गई है। अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काट लिया है। जिसकी वजह से उनकों चोटें भी आई हैं। इस हादसे की वजह से अर्जुन तेंदुलकर की क्रिकेट लाइफ बच गई थी।अर्जुन तेंदुलकर के बॉलिंग वाले हाथ को कुत्ते ने काट लिया था। लेकिन कुछ का कहना है कि अगर चोट बनी रहती तो अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट करियर खत्म हो जाता।

read more : एयर इंडिया की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, राजाभोज एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे यात्री 

उंगलियों को कुत्ते ने काट लिया

Arjun Tendulkar was bitten by a dog : अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं। इस हाथ की उंगलियों को कुत्ते ने काट लिया। हाथ में चोट के कारण अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं। इसलिए वह आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मैच में नहीं खेल पाएंगे। लखनऊ सुपरजायंट्स ने ट्विटर पर यह वीडियो साझा किया जिसमें अर्जुन तेंदुलकर लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाड़ी युधवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मिलते हैं।

read more : Seoni News: फुटबाल की तरह मैदान में पड़ा था महिला का सिर, धड़ की स्थिति देख इलाके में फैली सनसनी 

आज लखनऊ से भिड़ेगी मुंबई

आज मुंबई इंडियंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एकाना स्टेडियम, लखनऊ में आईपीएल मैच खेलेगी। मुंबई इंडियन टीम हयात होटल में ठहरी है। आमतौर पर टीम के खिलाड़ी होटल से सीधे स्टेडियम आते हैं। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कुत्ते ने अर्जुन तेंदुलकर को कहां काटा। सूत्रों का कहना है कि पालतू कुत्ते के साथ खेलते समय अर्जुन को काट लिया गया था। टूर्नामेंट के आखिरी चरण में फॉर्म में वापसी कर चुकी मुंबई इंडियंस आज एक अहम मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स से भिड़ेगी और इस लय को बरकरार रखने और प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें