Rohit Sharma can become a big record by scoring 12 runs

आज पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रच सकते हैं रोहित शर्मा, महज इतने रन बनाकर अपना नाम कर सकते है बड़ा रिकार्ड

आज पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रच सकते हैं रोहित शर्मा! Rohit Sharma can become a big record by scoring 12 runs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 4, 2022/3:04 pm IST

नईदिल्ली। Rohit Sharma can become a big record आज टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच करो या मरो का जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। इस मैच में आज रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का शानदार मौका है। अगर रोहित शर्मा आज 12 रन बना लेते है तो उनका एक बड़ा रिकार्ड बन सकता है।

Read More: Madhepura SP Mobile Recover: ’साहब एक घंटा का देते थे 300 रुपए’ कॉल गर्ल सप्लायर के पास मिला SP साहब का फोन, महिला ने उगला राज

Rohit Sharma can become a big record जानकारी के अनुसार, पुरुषों की सूची में सबसे पहले रोहित शर्मा का नाम टॉप पर है। रोहित शर्मा अब तक 3520 रन बना चुके है। अगर वो 12 रन और बना लिए तो एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकता है। सूजी के नाम क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 3531 रन दर्ज हैं।

Read More: बेडरूम में दूसरी लड़की के साथ था बॉयफ्रेंड, अचानक पहुंची गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, सदमे में है आस-पास के सभी लोग 

आपको बता दें कि सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे ज्यादार छक्के मारने वाले के मामले में 165 छक्कों के साथ भी दूसरे पायदान पर हैं। उनके आगे न्यूजीलैंड के ही सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल 171 छक्कों के साथ मौजूद हैं। रोहित के नाम ज्20प् क्रिकेट में कई अन्य रिकॉर्ड्स भी दर्ज हैं।

 

 
Flowers