Girlfriend caught boyfriend with another girl, then committed suicide

बेडरूम में दूसरी लड़की के साथ था बॉयफ्रेंड, अचानक पहुंची गर्लफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, सदमे में है आस-पास के सभी लोग

Girlfriend caught boyfriend with another girl : प्यार में जब धोखा मिलता है तो इंसान समझ नहीं पाटा उसे क्या करना है और कैसे आगे बढ़ना है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 4, 2022/2:41 pm IST

नई दिल्ली : Girlfriend caught boyfriend with another girl : प्यार में जब धोखा मिलता है तो इंसान समझ नहीं पाटा उसे क्या करना है और कैसे आगे बढ़ना है। इन्ही सब चीजों से परेशान होकर लड़का या लड़की गलत कदम उठाते हुए आत्महत्या कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक युवती के साथ जिसने बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े : Madhepura SP Mobile Recover: ’साहब एक घंटा का देते थे 300 रुपए’ कॉल गर्ल सप्लायर के पास मिला SP साहब का फोन, महिला ने उगला राज

नीना ने अपने बॉयफ्रेंड को पकड़ा रंगे हाथों

Girlfriend caught boyfriend with another girl : मिली जानकरी के अनुसार, अमेरिका के Wisconsin की रहने वाली युवती का नाम नीना पचोल्के है। 27 साल की नीना पचोल्के पेशे से एक न्यूज एंकर थी। उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली थी और दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन शादी के पहले ही युवक की सच्चाई युवती के सामने आ गई। युवती के बॉयफ्रेंड का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था। लड़की ने रंगे हाथ बॉयफ्रेंड को पकड़ भी लिया। जिसके बाद उसने अपनी जान दे दी।

यह भी पढ़े : घूमने जाने से पहले देखे प्रदेश में कैसा रहेगा मानसून, मौसम विभाग ने जारी की रिपोर्ट 

दो साल से काएले के साथ रह रही थी नीना

Girlfriend caught boyfriend with another girl : एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीना पचोल्के और 38 साल के काएले करीब दो साल से साथ रह रहे थे। उन्होंने पिछले महीने ही 3 करोड़ रुपये खर्च कर एक घर खरीदा था। दोनों के बीच अक्सर नोकझोंक होती रहती थी। लेकिन हालात उस दिन बिगड़ गए जब नीना ने अपने बेडरूम में दूसरी लड़की की अंडरवियर देख ली। उसे यकीन हो गया कि उसकी गैर मौजूदगी में काएले दूसरी लड़की को लेकर घर आया था।

यह भी पढ़े : Sanya Malhotra : ‘दंगल’ गर्ल ने Bikini में मचाया बवाल, तस्वीरें देख हैरान हो गए फैंस 

दोस्तों ने बताया काएले को बहुत प्यार करती थीं नीना

Girlfriend caught boyfriend with another girl : इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इससे पहले काएले ने नीना से शादी करने से भी इनकार कर दिया था। इन बातों से नीना बेहद खफा थीं। आखिर में उसने पिछले शनिवार को आत्महत्या कर ली। नीना के दोस्तों ने बताया कि वो काएले को बहुत प्यार करती थीं। ऐसे में जब उन्हें धोखा देने की बात चली तो वो अंदर से टूट गईं और आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। न्यूज एंकर नीना की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। एक दोस्त ने बताया कि नीना के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती थी। ऐसी लड़की का आत्महत्या करना समझ से परे है। सच में वो अंदर से टूट गई थी। उसने कभी किसी को अपने दर्द के बारे में नहीं बताया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक