Will KL Rahul get a chance against Pakistan?

Asia Cup 2023 : पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल को मिलेगा मौका? मैच से पहले जमकर बहाया पसीना, तस्वीरें हुई वायरल

Will KL Rahul get a chance against Pakistan?: शुक्रवार को केएल राहुल ने नेट में करीब 45 मिनट तक विकेटकीपिंग की।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : September 8, 2023/10:27 pm IST

Will KL Rahul get a chance against Pakistan? : कोलंबो। केएल राहुल के यहां चल रहे एशिया कप और आगामी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किये जाने के बाद यह सवाल जोर पकड़ रहा है कि वह एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पूरे समय विकेटकीपिंग कर सकते हैं या नहीं। शुक्रवार को राहुल ने अपने आलोचकों को कड़ा जवाब देते हुए नेट में करीब 45 मिनट तक विकेटकीपिंग की।

read more : Horoscope : शनिवार को इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, होगा धन लाभ 

Will KL Rahul get a chance against Pakistan? : राहुल एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में मैच की परिस्थितियों जैसे अभ्यास में और यहां नेट पर काफी तेजी से बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन उनकी विकेटकीपिंग को लेकर अटकलों का दौर जारी है। राहुल के नेट पर कड़े विकेटकीपिंग अभ्यास को देखकर भारत के रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले ‘सुपर फोर’ मैच के लिए उनके अंतिम एकादश में शामिल किये जाने की संभावना भी बढ़ गयी है।राहुल ने भारत के लिए अंतिम वनडे इस साल मार्च में चेन्नई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

read more : #SarkarOnIBC24: नाम बदलने की राजनीति में उलझे सियासी दल, क्या नाम के साथ बदल पायेगी पहचान, क्यों है इसकी दरकार, जानने के लिए देखिये ‘सरकार’..

राहुल ने प्रेमदासा स्टेडियम में स्टंप पर खड़े रहकर शुरुआत की और दो सहयोगी स्टाफ ने बल्लेबाज और गेंदबाज की भूमिकायें निभायी जो स्पिनरों के खिलाफ विकेटकीपिंग का अभ्यास था। राहुल को ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को लपकने का अभ्यास कराया गया और वह पूरे समय बिना किसी परेशानी के अभ्यास करते रहे। टीम प्रबंधन को इससे राहुल के चोट से उबरने का संकेत मिल गया होगा।राहुल ने फिर अपना ध्यान लेग साइड पर गेंद लपकने में लगाया। वह बिना किसी परेशानी के गेंद पकड़ते रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें