IND vs PAK: बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान का मैच रद्द, सुपर 4 में पहुंचा पाकिस्तान, दोनों टीमों को 1-1 अंक |

IND vs PAK: बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान का मैच रद्द, सुपर 4 में पहुंचा पाकिस्तान, दोनों टीमों को 1-1 अंक

India-Pakistan match canceled: लगातार बरसात के बाद मुकाबला रद्द करने का निर्णय लिया गया। मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने रोहित शर्मा और बाबर आज़म से हाथ मिलाते हुए फैसले के बारे में बताया।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 10:23 PM IST, Published Date : September 2, 2023/10:23 pm IST

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। भारतीय टीम की बल्लेबाजी के बाद लगातार बारिश के कारण मुकाबला नहीं हो सका। अम्पायरों ने निरीक्षण भी किया था लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और अंततः मुकाबला रद्द करने की घोषणा की गई।

भारतीय टीम 49वें ओवर तक 266 रन बनाकर आउट हो गई थी। इसके बाद पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने के लिए आना था लेकिन पाक टीम के लिए चीजें अच्छी नहीं रही। लगातार बरसात के बाद मुकाबला रद्द करने का निर्णय लिया गया। मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने रोहित शर्मा और बाबर आज़म से हाथ मिलाते हुए फैसले के बारे में बताया।

india vs pakistan

भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों को 1-1 अंक मिला है। पाकिस्तानी टीम के पास 3 अंक हो गए हैं। भारतीय टीम के पास 1 अंक है। ग्रुप ए से पाकिस्तानी टीम ने सुपर चार में जगह हासिल कर ली है।

read more: IND vs PAK Asia Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच के बीच मैदान में गुंजा ‘राम सिया राम’ गाना, वायरल हुआ वीडियो

read more: IND vs PAK Asia Cup Live Update: टीम इंडिया ने पाकिस्तान को दिया 267 रनों का लक्ष्य, 50 ओवर भी नहीं खेल पाई पूरी टीम