IND vs PAK Asia Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच के बीच मैदान में गुंजा ‘राम सिया राम’ गाना, वायरल हुआ वीडियो

IND vs PAK Asia Cup 2023 : मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। मैदान में 'राम सिया राम' गाना बज रहा था।

  •  
  • Publish Date - September 2, 2023 / 09:06 PM IST,
    Updated On - September 2, 2023 / 09:06 PM IST

नई दिल्ली : IND vs PAK Asia Cup 2023 : एशिया कप में आज टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत की है। पहले ही मुकाबले में टीम इंडिया की टक्कर अपने सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान के साथ खेला जा रहा हैं। इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर ना सिर्फ भारत और पाकिस्तान के बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया हैं।

यह भी पढ़ें : Bahula Chauth 2023: कल रखा जाएगा बहुला चौथ का व्रत, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि जानें यहां 

पाकिस्तान को मिला 267 रनों का लक्ष्य

IND vs PAK Asia Cup 2023 : भारतीय ने ख़राब शुरुआत के बाद भी 266 रनों का आंकड़ा छू लिया। पाकिस्तान की टीम को जीत के लिए 267 रनों की जरुरत है। टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांडया और ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली। ईशान ने 82 तो पांड्या ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने 138 रनों की साझेदारी कर के टीम को संकट से बाहर निकाला। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए।

यह भी पढ़ें : Bhupesh Cabinet Big decisions: भूपेश कैबिनेट के बड़े फैसले: सिविल सेवा में 150 की जगह 100 का इंटरव्यू, इन सरकारी कर्मचारियों को​ मिलेगा भवन

मैच के बीच बजा ‘राम सिया राम’

IND vs PAK Asia Cup 2023 : इस हाईवोल्टेज मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की पारी को ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने संभाल लिया। मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। दरअसल, इशान किशन और हार्दिक पंड्या के बीच साझेदारी ने भारत को एक कठिन स्थिति से अपनी पारी को फिर से बनाने में मदद की, प्रशंसकों ने देखा कि मैदान में ‘राम सिया राम’ गाना बज रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें