India vs Pakistan Highlights, Asia Cup 2023 Updates:

India vs Pakistan Highlights, Asia Cup 2023 Updates: पाकिस्तान की हार पर बौखलाए शोएब अख्तर, वीडियो जारी कर इस खिलाड़ी को ठहराया हार का कसूरवार, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : September 12, 2023/3:20 pm IST

India vs Pakistan Highlights, Asia Cup 2023 Updates: भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंजबाज़ शोएब अख्तर ने अपनी टीम को खूब खरी खोटी सुनाईं है। तो वहीं भारत की जीत पर कहा है कि भारत इस तरह का मैच जीतने को डिजर्व करता है।

यह भी  पढ़ेंः Bihar Police Constable: बिहार पुलिस में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई, यहां देखें डिटेल्स 

India vs Pakistan Highlights, Asia Cup 2023 Updates: एशिया कप में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की है वो भी बड़े अंतर से इस मैच को भारत ने जीता है। ठीक इसके बाद से पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने भारत की जमकर तारीफ की है। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 228 रनों से जीत अपने नाम की, जो इंडिया की वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत रही।

 

यह भी पढेंः Trending Viral Video: बॉयफ्रेंड की स्टंटबाजी गर्लफ्रेंड को पड़ी भारी, हो गया कांड, देखें वीडियो

India vs Pakistan Highlights, Asia Cup 2023 Updates: उन्होंने वीडियो में कहा, कि इंडिया को बहुत मुबारक बाद पहुंचे, इंडिया काफी बेहतरीन तरीके इस मैच को खेल कर अपने नाम जीत दर्ज की है। इंडिया ने बहुत ही अच्छे तरीके से इस मैच को खेला है। पाकिस्तान को चारो खाने चित कर दिया है। लेकिन सबसे अच्छी बात इंडिया की ये रही कि इंडिया की बॉलिंग ने सुनिश्चित किया कि हम अपने पूरे रवैये के साथ आएंगे और हम विकटे लेगें, हम जल्दी आउट करेंगे। जिसके प्रोसेस में आउट भी किए। एक फॉस्ट बॉलर के रूप में, मुझे ये अच्छे संकेत लगे। जसप्रीत बुमराह और सिराज ने बहुत अच्छा स्पेल किया।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें