Mohammad Siraj took 6 wickets in Asia Cup 2023

Team India won Asia Cup 2023 : सिराज ने खोदी श्रीलंका टीम की कब्र…! 6 विकेट लेकर बनाया ये रिकॉर्ड, भावुक होकर कही ये बात

Mohammad Siraj took 6 wickets in Asia Cup 2023: प्रदर्शन के बाद सिराज ने भावुक भरे शब्दों में अपनी भावना व्यक्त की।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 06:52 PM IST, Published Date : September 17, 2023/6:52 pm IST

Mohammad Siraj took 6 wickets in Asia Cup 2023 : कोलंबो। एशिया कप 2023 का फाइनल कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम ने अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी है। टॉस के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वो भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे। टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को 50 रन पर ही समेट दिया।

read more : Team India won Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने आठवीं बार जीता एशिया कप 2023 का खिताब, सिराज बने जीत के हीरो 

Mohammad Siraj took 6 wickets in Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए पहले ही ओवर में बुमराह ने श्रीलंका का पहला विकेट झटका तो वहीं सिराज ने अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट झटके। इस प्रदर्शन के बाद सिराज ने भावुक भरे शब्दों में अपनी भावना व्यक्त की।

प्रदर्शन के बाद क्या कहा सिराज ने?

सिराज ने कहा कि ये एक सपने जैसा लगता है। पिछली बार मैंने श्रीलंका के खिलाफ त्रिवेन्द्रम में ऐसा ही किया था। चार विकेट जल्दी मिल गए लेकिन पांच विकेट नहीं ले सका था। तब लगा था कि आपको वही मिलता है जो आपके भाग्य में है। आज मैंने ज़्यादा कोशिश नहीं की। मैंने हमेशा सफेद गेंद वाले क्रिकेट में स्विंग की ढूंढने की कोशिश की हैं। पिछले मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था लेकिन आज यह स्विंग कर रहा था और मुझे आउटस्विंगर से अधिक विकेट मिले। मैंने बल्लेबाजों को शॉट खेलने को मजबूर किया और मुझे सफलता मिली।

 

मोहम्मद सिराज की हैरतंगेज प्रदर्शन का ही परिणाम रहा कि श्रीलंकाई टीम सिर्फ 15.2 ओवरों में 50 रन के मामूली स्कोर पर सिमट गई। श्रीलंका के लिए सिर्फ दो बल्लेबाज 10 से उपर का स्कोर बना सके। कुशाल मेंडिस ने 17 और दुशन हेमंथा ने नाबाद 13 रन बनाए। सिराज के 6 विकेट के अलावा, हार्दिक पांड्या ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने 1 विकेट लिए।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers