Pakistan bowler Naseem Shah out of Asia Cup 2023

Asia Cup 2023 : फाइनल से पहले ये तेज गेंदबाज हुआ एशिया कप से बाहर, टीम को लगा बड़ा झटका

Pakistan bowler Naseem Shah out of Asia Cup 2023: तेज गेंदबाज नसीम शाह एशिया कप के बाकी मैचों से बाहर हो गए।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 08:00 PM IST, Published Date : September 13, 2023/6:32 pm IST

Pakistan bowler Naseem Shah out of Asia Cup 2023 : कोलंबो। पाकिस्तान को बुधवार को करारा झटका लगा जब कंधे की चोट के कारण उसके तेज गेंदबाज नसीम शाह एशिया कप के बाकी मैचों से बाहर हो गए। नसीम की कमी पाकिस्तान को बृहस्पतिवार को श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मैच में खलेगी। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच सेमीफाइनल की तरह है जिसमें जीतने वाली टीम रविवार को भारत से फाइनल खेलेगी।

read more : M Modi Chhattisgarh Visit : मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा, प्रदेश को देंगे करीब 6,350 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात..देखें 

 

Pakistan bowler Naseem Shah out of Asia Cup 2023 : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 22 वर्ष के जमान खान को टीम में लिया है जिन्होंने अभी तक वनडे क्रिकेट में पदार्पण नहीं किया है । तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को भी बुलाया गया है। नसीम को भारत के खिलाफ मैच में चोट लगी थी और वह 9 . 2 ओवर डालने के बाद बाहर चले गए थे।

 

PCB ने कहा , नसीम को भारत के खिलाफ मैच में दाहिने कंधे में चोट लगी। टीम की मेडिकल पेनल उनके हालात पर नजर रखे हुए है। आईसीसी वनडे विश्व कप को ध्यान में रखकर सारी जरूरी एहतियात बरती जा रही है। भारत के खिलाफ रिजर्व दिन पर खेले गए मैच में हारिस रऊफ भी गेंदबाजी नहीं कर सके थे जिनकी बाजू में खिंचाव था। पीसीबी ने कहा , हारिस रऊफ ने भारत के खिलाफ रिजर्व दिन पर पूरे हुए मैच में एहतियातन गेंदबाजी नहीं की। उनकी बाजू में खिंचाव था और वह ठीक हो गए हैं। हमें विश्व कप से पहले इन दोनों तेज गेंदबाजों की बखूबी देखभाल करनी है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें