बार्सिलोना का संघर्ष जारी, फिर से खेला ड्रा |

बार्सिलोना का संघर्ष जारी, फिर से खेला ड्रा

बार्सिलोना का संघर्ष जारी, फिर से खेला ड्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 24, 2021/10:28 am IST

मैड्रिड, 24 सितंबर (एपी) बार्सिलोना का स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में संघर्ष जारी है और उसे लगातार दूसरे मैच में ड्रा खेलने के कारण अंक बांटने पड़े।

बार्सिलोना को गुरुवार को कैडिज ने गोलरहित ड्रा पर रोका। यह सभी प्रतियोगिताओं में लगातार तीसरा मैच है जिसमें कि बार्सिलोना जीत दर्ज करने में असफल रहा। इससे कोच रोनाल्ड कोमैन पर दबाव बढ़ गया है।

इस ड्रा से बार्सिलोना लीग तालिका में सातवें स्थान पर है। वह शीर्ष पर चल रहे अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयाल मैड्रिड से सात अंक पीछे है। रीयाल मैड्रिड ने बुधवार को मालोर्का को 6-1 से करारी शिकस्त देकर मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड पर दो अंक की बढ़त बनायी।

पिछले लगभग दो दशक में पहली बार लियोनेल मेस्सी के बिना खेल रहे बार्सिलोना को इससे पहले चैंपियन्स लीग में बायर्न म्यूनिख ने 3-0 से हराया था जबकि स्पेनिश लीग में ग्रेनाडा ने उसे 1-1 से बराबरी पर रोका था।

इस बीच एक अन्य मैच में रीयाल सोसिडाड ने ग्रेनाडा को 3-2 से हराकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। वह रीयाल मैड्रिड से तीन अंक पीछे है। रीयाल बेटिस ने ओसासुना को 3-1 से हराया जो सभी प्रतियोगिताओं में पिछले चार मैचों में उसकी तीसरी जीत है।

एपी

पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers