Bhuvneshwar Kumar Broke Jimmy Neesham Bat During IndVsNz 2nd T20i

क्या आपने देखा ये वीडियो? भुवनेश्‍वर कुमार की बॉल ने तोड़ दिया न्यूजीलैंड के बल्लेबाज का बैट

भुवनेश्‍वर कुमार की बॉल ने तोड़ दिया न्यूजीलैड के बल्लेबाज का बैट! Bhuvneshwar Kumar Broke Jimmy Neesham Bat During Ind Vs Nz 2nd T20i

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 20, 2021/8:26 pm IST

रांची: Bhuvneshwar Kumar Broke Jimmy Neesham Bat न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। लेकिन मैच के दौरान उस वक्स सभी सांसें थम गई, जब भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर प्रहार करते हुए कीवी बल्लेबाज जिमी नीशम का बल्ला ही टूट गया।

Read More: डांस सनसनी सपना चौधरी ने आखिरकार खोले कई राज, बताई शुरुआती दिनों की बात.. ?

Bhuvneshwar Kumar Broke Jimmy Neesham Bat दरअसल कीवी पारी के 18वें ओवर में एक मजेदार वाकया हुआ। भुवनेश्‍वर कुमार की एक गेंद खेलते हुए जिमी नीशम के बैट का एक हिस्‍सा टूटकर हवा में उछल गया। सबको लगा कि गेंद हवा में गई है जबकि वह ग्राउंड पर थी। कुछ पलों के लिए अंपायर से लेकर खिलाड़ी तक कन्‍फ्यूज नजर आए।

Read More: शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, यहां सरकार ने इम्पोर्टेड स्कॉच, व्हिस्की पर 50 प्रतिशत कम किया Tax

भुवनेश्‍वर कुमार ने कीवियों को 18वें ओवर की पहली चार गेंदों पर ज्‍यादा मौके नहीं दिए। 11 गेंदों पर 3 रन बनाने वाले नीशम बेहद दबाव में थे। भुवी की पांचवीं गेंद हल्‍की वाइड थी और नीशम ने उसपर दम लगाकर शॉट जड़ा मगर ऊंचाई नहीं दे सके। गेंद बैट के टो-एंड पर लगी और उसका एक हिस्‍सा ले उड़ी।

Read More: करीब 47 पंडो की हो चुकी है मौत, ‘सब टाइफस’ बीमारी का खुलासा, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने दी जानकारी

नीशम के साथ-साथ भारतीय फील्‍डर्स यहां तक कि कमेंटेटर्स भी कुछ देर के लिए कन्‍फ्यूज हो गए और बैट के टुकड़े को गेंद समझ बैठे। हालांकि अगले फ्रेम में गेंद भुवनेश्‍वर कुमार के पास जाती दिखी। भुवी ने गेंद हाथ में आती ही नॉन-स्‍ट्राइकर एंड पर खड़े मिशेल सैंटनर को रन-आउट करने की कोशिश की। अगली ही गेंद पर नीशम अपना विकेट गंवा बैठे।

Read More: दिलदहला देने वाली वारदात, चलती ट्रेन का वैक्यूम काट युवती को खींचकर उतारा, खेत में गैंगरेप कर किया मर्डर

वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक