Eden Carson Bowls 11 Overs In ODI

क्रिकेट इतिहास में अब तक की सबसे अजीबोगरीब घटना, इस गेंदबाज ने एक वनडे मैच में डाले 11 ओवर

Eden Carson Bowls 11 Overs In ODI: श्रीलंका और न्यूजीलैंड की महिला टीमों के बीच खेले गए एक वनडे मैच में एक गेंदबाज ने 11 ओवर गेंदबाज की।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : July 1, 2023/3:02 pm IST

नई दिल्ली : Eden Carson Bowls 11 Overs In ODI: क्रिकेट के एक वनडे मैच में गेंदबाज ज्यादा से ज्यादा 10 ओवर ही गेंदबाजी कर सकता है। लेकिन श्रीलंका और न्यूजीलैंड की महिला टीमों के बीच खेले गए एक वनडे मैच में अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। इस मैच में एक गेंदबाज ने अंपायर की मिस कैल्कुलेशन के चलते 11 ओवर गेंदबाज की।दोनों टीमों के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड की गेंदबाज Eden Carson ने अपने इस स्पेल में एक अतिरिक्त ओवर कर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने इस मैच में कुल 11 ओवर गेंदबाजी की।

यह भी पढ़ें : Sakti Accident News : पिकअप की ठोकर से बाइक सवार की मौत, घर से निकला था काम पर जानें के लिए 

Eden Carson 11 ओवर में खर्च किए 45 रन

Eden Carson Bowls 11 Overs In ODI: श्रीलंकाई पारी के 45वें ओवर तक Eden Carson ने अपने 10 ओवर पूरे कर लिए थे। लेकिन उन्होंने एक छोर से गेंदबाजी जारी रखी और अंपायर ने भी मिस कैल्कुलेशन के चलते उन्हें नहीं रोका। Eden Carson ने इस मैच में कुल 11 ओवर करते हुए 41 रन खर्च किए और 2 विकेट अपने नाम किए। ईडन कार्सन ने अपने 11वें ओवर में केवल 1 रन खर्च किया और 5 डॉट गेंद डाली।

यह भी पढ़ें : दुल्हन का दिया दर्द जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा दूल्हा, वरमाला से पहले दे दिया ऐसा गम कि हो गया जहर खाने को मजबूर

बराबरी पर है सीरीज

Eden Carson Bowls 11 Overs In ODI: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच कुल तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 329 रन लगाए थे। इस स्कोर के जवाब में श्रीलंका की टीम 218 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। सीरीज के पहले वनडे मैच में श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को हराया था। ऐसे में ये सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का आखिरी मैच 3 जुलाई को खेला जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें