Case registered against cricketer for using forged documents to make

टीम में जगह बनाने किया जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल! क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर के निवासी क्रिकेटर ने त्रिपुरा की ओर से खेलने के लिए कथित तौर पर त्रिपुरा के स्थायी निवासी प्रमाण पत्र (पीआरटीसी) और राशन कार्ड जैसे फर्जी दस्तावेज बनाए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 17, 2022/1:16 pm IST

Case registered against cricketer for using forged documents: अगरतला, 17 जुलाई । त्रिपुरा की अंडर-19 टीम में शामिल होने के लिए कथित तौर पर जाली दस्तावेज बनाने वाले पश्चिम बंगाल के एक क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर के निवासी क्रिकेटर ने त्रिपुरा की ओर से खेलने के लिए कथित तौर पर त्रिपुरा के स्थायी निवासी प्रमाण पत्र (पीआरटीसी) और राशन कार्ड जैसे फर्जी दस्तावेज बनाए।

read more: MP municipal election results: उज्जैन महापौर की रेस में बीजेपी आगे, यहां कांग्रेस ने जमाया कब्जा

Case registered against cricketer for using forged documents: पुलिस ने कहा कि सिपाहीजला जिले के बिशालगढ़ क्रिकेट संघ ने अंडर-19 ट्रायल के लिए त्रिपुरा क्रिकेट संघ (टीसीए) को उसके नाम की सिफारिश की थी।

इस क्रिकेटर का नाम टीसीए द्वारा 11 जुलाई को घोषित अंडर-19 दल में शामिल था।

शनिवार रात टीसीए के प्रभारी सचिव किशोर दास ने क्रिकेटर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।

read more: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर निगम में जीते प्रत्याशियों को दी जीत की बधाई

यह पाया गया कि क्रिकेटर पहले उत्तरी कोलकाता में पाइकपारा स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेलता था।

पश्चिम अगरतला पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और उन लोगों की भी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जिन्होंने जाली दस्तावेज हासिल करने में उसकी मदद की।’’