Coach Ricky Ponting made a big revelation regarding Warner's injury

IPL 2024: वार्नर की चोट को लेकर कोच रिकी पोंटिंग ने किया बड़ा खुलासा, बताया अगले मैच खेलेंगे या नहीं?

वार्नर की चोट को लेकर कोच रिकी पोंटिंग ने किया बड़ा खुलासा : Coach Ricky Ponting made a big revelation regarding Warner's injury

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 12:39 AM IST, Published Date : April 16, 2024/9:15 pm IST

अहमदाबाद। IPL 2024 दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने मंगलवार को खुलासा किया कि डेविड वार्नर की सूजी हुई उंगली के एक्सरे में किसी बड़ी चोट का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच से पूर्व उनके फिटनेस परीक्षण के बाद ही लिया जाएगा।

Read More : Hair Care: बालों की शाइन बढ़ाएगी मेहंदी, बस इसे लगाते समय न करें ये गलतियां 

IPL 2024 बुधवार को यहां कैपिटल्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा जिसमें वार्नर की फिटनेस पर नजर रहेंगी। शीर्ष क्रम के बल्लेबाज वार्नर को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते समय अंगुली में चोट लग गई थी।

Read More : Edible Oil Price: लगातार घट रहे खाने के तेलों के दाम, यहां देखें आज का ताजा रेट 

पोंटिंग ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘पिछले मैच के बाद डेविड का एक्सरे हुआ था। वह एक्सरे बिल्कुल साफ आया था। लेकिन उनके बाएं हाथ में काफी सूजन है। हम कल सुबह उनका फिटनेस परीक्षण करेंगे। उम्मीद करते हैं कि वह ठीक होगा।’’ वार्नर ने इस सत्र में छह मैचों में 166 रन बनाए हैं। दिल्ली की टीम हालांकि चार हार और सिर्फ दो जीत के साथ नौवें स्थान पर है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers