Cricketer Rishabh Pant Car Accident real reason

Rishabh Pant Car Accident: नींद की झपकी थी या कुछ और? ऋषभ पंत ने खुद बताई अपने एक्सीडेंट की ये वजह

Cricketer Rishabh Pant Car Accident real reason स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 10:28 PM IST, Published Date : December 31, 2022/4:25 pm IST

Cricketer Rishabh Pant Car Accident real reason: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की चोट पर दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने एक बड़ी अपडेट दी है। डीडीसीए लगातार अपने क्रिकेटर पंत की हेल्थ पर नजरें बनाए रख रहा है और उनके डायरेक्टर श्याम शर्मा खुद पंत को देखने के लिए देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में गए जहां भारतीय क्रिकेटर अपने एक्सीडेंट के बाद भर्ती हैं। श्याम ने बताया कि ऋषभ पंत अभी इसी हॉस्पिटल में अपना इलाज कराने के लिए एडमिट रहेंगे और उनको फिलहाल दिल्ली एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है।

Read more: RRC Recruitment 2023: ग्रुप डी भर्ती में अब इन अभ्यर्थियों को नहीं देनी पड़ेगी लिखित परीक्षा, ऐसे होगा चयन, जानें डिटेल्स 

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा खुद पंत ने ही किया है। एक्सीडेंट के बाद जब पंत को रूड़की के सक्षम अस्पताल ले जाया गया था। तब पंत ने बताया था कि नींद की झपकी आने के कारण गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी।

रूड़की के बाद ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर किया गया। यहां पंत से मिलने के लिए दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) की भी एक टीम पहुंची है। इसी दौरान ऋषभ पंत ने डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम शर्मा से मिलकर नया खुलासा किया है। श्याम शर्मा ने एजेंसी को यह जानकारी दी है।

क्रिकेटर ऋषभ पंत की हुई प्लास्टिक सर्जरी

श्याम शर्मा जब हाल-चाल जानने के लिए ऋषभ पंत से मिले, तो उन्होंने हादसा कैसे हुआ? इसके बारे में भी बात की। इस पर पंत ने खुलासा करते हुए कहा कि गड्ढा सामने आ गया था। उसको बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है।

DGP ने दिए एक्सीडेंट के बड़े अपडेट्स

दरअसल, श्याम शर्मा से पूछा गया कि पंत ने हादसे का क्या कारण बताया? इस पर डीडीसीए के डायरेक्टर ने एजेंसी को बताया, ‘रात का टाइम था… वो कुछ गड्ढा सा आ गया था, उसको बचाने के चक्कर में हुआ।’

Read more: ‘एमपी में क्लीन स्वीप करेगी कांग्रेस, BJP दूर-दूर तक नहीं आएगी नजर’, लिखकर देने को तैयार हुए राहुल गांधी 

लंदन में पंत के इलाज का फैसला बीसीसीआई करेगा

Cricketer Rishabh Pant Car Accident real reason: श्याम शर्मा ने बताया कि ऋषभ पंत को फिलहाल एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है। उन्हें फिलहाल दिल्ली भी शिफ्ट नहीं किया जाएगा। लिगमेंट ट्रीटमेंट के लिए यदि ऋषभ पंत को लंदन ले जाना पड़ा, तो इसका फैसला बीसीसीआई ही करेगा। ऋषभ पंत को कहीं भी शिफ्ट करने का फैसला बीसीसीआई करेगा। ऋषभ पंत को थोड़ा दर्द है, लेकिन वह अब भी मुस्कुरा रहा है। बीसीसीआई सभी डॉक्टर्स के टच में है।

ऋषभ पंत खुद चला रहे थे गाड़ी

बता दें कि ऋषभ पंत को चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ अगली सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था। इसके बाद वह अपनी कार से रूड़की जा रही थे। इसी दौरान यह कार एक्सीडेंट रूड़की के पास गुरुकुल नारसन एरिया में हुआ।

पंत कार में अकेले थे और खुद ही गाड़ी चला रहे थे। हादसे के बाद पंत ने बताया था कि ड्राइविंग के दौरान उन्हें नींद की झपकी आई और कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। पंत ने बताया कि वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर आए। इसके बाद कार में भीषण आग लग गई थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें