Delhi Capitals beat Kolkata Knight Riders by 44 runs

DC vs KKR Updates : दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत, केकेआर को 44 रनों से दी पटखनी, कुलदीप ने पलटा मैच

DC vs KKR : दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत, केकेआर को 44 रनों से दी पटखनीः Delhi Capitals beat Kolkata Knight Riders by 44 runs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 10, 2022/7:32 pm IST

DC vs KKR Updates : दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 44 रन से हराया। कुलदीप यादव ने मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट अपने नाम किए। वहीं, खलील अहमद के खाते में 3 विकेट आए। 216 रन के टारगेट का पिछा करने उतरी कोलकाता की टीम 171 रन ही बना सकी।

Read more :  DC vs KKR : दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत, केकेआर को 44 रनों से दी पटखनी, कुलदीप ने पलटा मैच 

दिल्ली की ओर से डेविड वार्नर ने सबसे ज्यादा 45 गेंदों पर 61 रन की पारी खेली। वहीं, आखिर में ‘लॉर्ड’ शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने आखिरी 20 गेंदों पर नाबाद 49 रन जोड़कर दिल्ली को 215 रन तक पहुंचाया।

Read more :  IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का किया फैसला 

जवाब में कोलकाता की पूरी टीम खलील अहमद और कुलदीप यादव की गेंदबाजी पर धाराशायी हो गई। कुलदीप ने 16वें ओवर में तीन विकेट निकाले। उन्होंने इस ओवर में पैट कमिंस, सुनील नरेन और उमेश यादव को पवेलियन भेजा। इसके अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर का भी विकेट लिया। कोलकाता की ओर से श्रेयस ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। दिल्ली की ओर से कुलदीप ने चार और खलील ने तीन विकेट झटके।