delhi police special campaign as virat kohli of crossing 100

कोहली के शतक पर पुलिस की अनोखी पहल, कहा- यो तो थाने में या तो अस्पताल में..

कोहली के शतक पर पुलिस की अनोखी पहल, कहा- यो तो थाने में या तो अस्पताल में..! delhi police special campaign as virat kohli of crossing 100

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 9, 2022/2:37 pm IST

नईदिल्ली। delhi police special campaign as virat kohli भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली कल यानी गुरूवार को अफगानिस्तान के खिलाफ धुंआधार बैटिंग घुमाया है। विराट की शानदार प्रदर्शन देख हर कोई हैरान हो गया है। इस दौरान 122 रनों की पारी खेली। ये विराट के 71वां अतंरराष्ट्रीय शतक है। विराट कोहली के इस प्रदर्शन से हर कोई तारिफ कर रही है।

Read More: यहां बेहद ही सस्ता में मिल रहा है पेट्रोल, कीमत सिर्फ 84 रुपए लीटर, डीजल के दाम भी काफी कम

delhi police special campaign as virat kohli हाल ही में दिल्ली पुलिस का एक ट्विटर तेजी से वायरल हो रहा हे। जिसमें वो विराट के इस शतकीय पारी के जरिए प्रदेश के नागरिकों को संदेश दी है। दरअरसल दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने विराट कोहली को बधाई दी है। साथ ही नागरिकों के लिए स्पीड-लिमिट पर सीख भी दी।

Read More: दूसरों की नकल उतारने में माहिर थी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय, जानें उनके जीवन से जुड़ी अहम बातें 

दल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया, विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकट में 100 का आंकड़ा 71वीं बार पार करने पर बधाई। लोग, कृपया स्पीड लिमिट में ही गाड़ी चलाएं क्योंकि 100 का आंकड़ा पार करने से या तो आपका पुलिस स्टेशन में रिकॉर्ड लिखा जाएगा या अस्पताल में। इसके साथ ही रोड सेफ्टी, ड्राइव सेफ और एशिया कप के हैशटैग भी इस्तेमाल किए गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers