Petrol Rs 84 in Port Blair is available

यहां बेहद ही सस्ता में मिल रहा है पेट्रोल, कीमत सिर्फ 84 रुपए लीटर, डीजल के दाम भी काफी कम

यहां बेहद ही सस्ता में मिल रहा है पेट्रोल, कीमत सिर्फ 84 रुपए लीटर, डीजल के दाम भी काफी कम! Petrol Rs 84 in Port Blair is available

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 9, 2022/7:36 am IST

नईदिल्ली। Petrol Rs 84 in Port Blair देश में लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में उतार चढ़ाव हो रहे है। वहीं शुक्रवार को भारतीय बाजारों में तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के दाम जारी किए है। जारी किए दाम के अनुसार आज भी तेल के दामों के कोई बदलाव नहीं हुआ है।

Read More: ओलंपिक चैंपियन गोल्डन बॉय ने फिर रचा इतिहास, डायमंड लीग ट्रॉफी जीतने वाले बने पहले भारतीय 

Petrol Rs 84 in Port Blair ताजा अपडेट के अनुसार, देश में सबसे सस्ता पेट्रोल और डीजल पोर्ट ब्लेयर में बिक रहा है। यहां एक लीटर पेट्रोल की कीमत 84.10 रुपये तो डीजल के रेट 79.74 रुपये हैं। वहीं दिल्ली में दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 96.72 रुपये में बिक रहा है, जबकि डीजल के दाम 89.62 रुपये प्रति लीटर बने हुए है। मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल 106.31 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा, डीजल के दाम 94.27 रुपये बने हुए हैं।

Read More: दूसरों की नकल उतारने में माहिर थी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय, जानें उनके जीवन से जुड़ी अहम बातें 

आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के आधार पर ऑयल मार्केटिंग कंपनियां कीमतों की समीक्षा के बाद रोजाना दाम जारी करते है। इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम तेल कंपनियां हर दिन सुबह विभिन्न शहरों की पेट्रोल और डीजल की कीमतों की जानकारी अपडेट करती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers