जीत के बाद ड्रेसिंग रूम पहुंचे धोनी, खिलाड़ियों की चर्चा, BCCI ने कहा जब धोनी बोलते हैं तब.... |

जीत के बाद ड्रेसिंग रूम पहुंचे धोनी, खिलाड़ियों की चर्चा, BCCI ने कहा जब धोनी बोलते हैं तब….

रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने आक्रामक खेल दिखाते हुए शनिवार को दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 49 रन से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 10, 2022/1:00 pm IST

Dhoni speaks to Indian players at Edgbaston: बर्मिंघम, 10 जुलाई । भारत की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को यहां इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों से बात करते हुए देखा गया। रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने आक्रामक खेल दिखाते हुए शनिवार को दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 49 रन से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली।

read more: भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर ये क्या बोल गए दिग्गज, फैंस कर रहे जमकर कमेंट….

एजबस्टन में इस मुकाबले को देखने के लिए मौजूद धोनी ने मैच के बाद इशान किशन और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों से बात की। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए धोनी की तस्वीर ट्विटर पर डाली जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इस दिग्गज पूर्व कप्तान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की।

Dhoni speaks to Indian players at Edgbaston: ड्रेसिंग रूम में हो रही चर्चा की तस्वीर साझा करते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘‘जब महेंद्र सिंह धोनी बात करते हैं तो हमेशा सभी उन्हें सुनते हैं।’’

read more:  इस खिलाड़ी पर भड़के रोहित, छोड़ दिया 3 कैच, जल्द होगी बिदाई

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक बार फिर आक्रामक रवैया अपनाया और आलराउंडर रविंद्र जडेजा की 29 गेंद में नाबाद 46 रन की पारी की बदौलत आठ विकेट पर 170 रन बनाए।

भुवनेश्वर कुमार (15 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (10 रन पर दो विकेट) और युजवेंद्र चहल (10 रन पर दो विकेट) ने इसके बाद इंग्लैंड को 17 ओवर में सिर्फ 121 रन पर ढेर कर दिया।

धोनी ब्रिटेन में हैं और हाल में उन्हें विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में मुकाबले का लुत्फ उठाते हुए भी देखा गया।

read more:  देश प्रदेश की ताजा खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं