Dipika Pallikal Saurav Ghosal CWG Bronze Medal Dinesh Karthik Wishes

CWG 2022 में दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल ने बढ़ाया देश का मान, पति दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर लुटाया प्यार

CWG 2022 में दीपिका पल्लीकल ने बढ़ाया देश का मान! Dipika Pallikal Saurav Ghosal CWG Bronze Medal Dinesh Karthik Wishes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 8, 2022/12:34 pm IST

नई दिल्लीः Dipika Pallikal CWG Bronze Medal कॉमन वेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। रविवार को कॉमन वेल्थ गेम्स में भारतीय खिलाड़ियों ने पांच स्वर्ण पदक सहित 15 मेडल जीते इसके साथ ही भारत के खाते में कुल 55 पदक आ गए। वहीं, स्टार स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की भारतीय जोड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है। दीपिका पल्लीकल की इस सफलता पर उनके पति और टीम इंडिया के धाकड़ क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर बधाई दी।

Read More: अस्पताल के बाहर तड़प रही थी गर्भवती, डॉक्टरों ने नहीं किया भर्ती | हंगामे के बाद महिला का हुआ इलाज..

Dipika Pallikal CWG Bronze Medalमिली जानकारी के अनुसार भारतीय जोड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल के प्लेऑफ मैच में ऑस्ट्रेलिया के लोबन डोना और कैमरून पिले की जोड़ी को सीधे गेमों में 11-8, 11-4 से शिकस्त दी। इसके साथ ही भारत की झोली में एक और पदक आ गया।

Read More: Heavy Rain Alert : मौसम विभाग ने दी चेतावनी | इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- यह यहां है!! कोशिश और लगन रंग लाई है…आप दोनों पर बहुत खुशी और गर्व है। दूसरी ओर, उनके इस ट्वीट पर ढेरों रिएक्शन आए हैं। लोग उन्हें भी पत्नी की सफलता पर बधाई दे रहे हैं। कार्तिक फिलहाल टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेल रहे थे तो वह वाइफ के साथ इंग्लैंड नहीं जा सके थे। भारतीय टीम ने इस सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया।

Read More: Nagar Nigam Election : भोपाल नगर निगम अध्यक्ष का आज चुनाव | BJP ने किशन सूर्यवंशी को बनाया प्रत्याशी

दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल के मेडल गेम में खास बात यह है कि 2018 गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स का फाइनल इन्हों दोनों जोड़ियों के बीच खेला गया था और तब भारतीय जोड़ी ने सिल्वर मेडल इस जीता था। रविवार को ब्रॉन्ज मेडल प्लेऑफ में हालांकि दीपिका और घोषाल ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को कोई मौका नहीं दिया और आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया। घोषाल के लिए इन खेलों का यह दूसरा मेडल है। उन्होंने इसी सप्ताह पुरुष एकल में ब्रॉन्ज मेडल जीता है , जो इस वर्ग में देश का पहला मेडल है।

Read More: करोड़ों का आसामी निकला सेवा सहकारी समिति का सहायक प्रबंधक, देखकर दंग रह गए EOW के अधिकारी

 
Flowers