ENG vs PAK T20 Match : Security of England players till washroom in Pakistan

पाकिस्तान में इंग्लैंड खिलाड़ियों की वॉशरूम तक सुरक्षा, हैरी ब्रूक ने कहा- कोई न कोई करता है हमारा पीछा

ENG vs PAK T20 Match : पाकिस्तान में इंग्लैंड खिलाड़ियों की वॉशरूम तक सुरक्षा, हैरी ब्रूक ने कहा- कोई न कोई करता है हमारा पीछा

Edited By: , September 23, 2022 / 06:40 PM IST

नई दिल्ली। ENG vs PAK T20 Match :  इंग्लैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 7 टी20 मैच खेले जाएंगे। इन मैचों को लेकर पाकिस्तान में तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान में लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई है।

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की बढ़ सकती है मुश्किलें! जानें सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से किसके नाम को लेकर की सिफारिश

ENG vs PAK T20 Match :  उल्लेखनीय है कि 2009 के बाद से पाकिस्तान में अब तक एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं हुए हैं। श्रीलंका की टीम साल 2009 में जब पाकिस्तान के दौरे पर थी तब हमला हुआ था इस घटना के बाद से किसी देश ने पाकिस्तान का गौरा नहीं किया। अब पड़ोसी मुल्क में हालात बदलने लगे हैं। वहीं अब लंबे समय बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम यहां सीरीज के लिए पहुंची है। वहीं देश में खिलाड़ियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

यह भी पढ़ें: चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी जनता को बड़ी सौगात, प्रदेश में जल्द शुरू होगा IVF सेंटर

सुरक्षा को लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाज ने कही ये बात

ENG vs PAK T20 Match :  पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था से परेशान होकर इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी वॉशरूम जाता हूं, तो हर बार कोई न कोई मेरे पीछे होता है. हालांकि, उन्होंने ये बातें मजाकिया लहजे में कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने पहले कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है, लेकिन यह अच्छा है, हम यहां बहुत सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हैरी ब्रूक ने कहा कि पूरी टीम के साथ वह इस दौरे का लुफ्त उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने कह दी बड़ी बात, गरीबी स्थायी चीज नहीं…आरक्षण की जगह किए जा सकते थे ये उपाय

और भी है बड़ी खबरें…