Former cricketer Suresh Raina cousin passed away

Road Accident: IPL के बीच टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में ममेरे भाई की मौत

Former cricketer Suresh Raina cousin passed away: IPL के बीच टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़..

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 02:07 PM IST, Published Date : May 2, 2024/2:05 pm IST

 Suresh Raina cousin passed away: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्‍टार आलराउंडर सुरेश रैना के परिवार को एक भयानक हादसे ने झकझोर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस थाना गग्गल के अंतर्गत आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। यहां टैक्सी चालक ने स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हादसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर सुरेश रैना के मामा के बेटे की भी मौत हो गई है। खबर के बाद सुरेश रैना सहित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। रैना इन दिनों आईपीएल में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे है।

Read more: Panchayat 3 Release Date: आ ही गई Panchayat 3 की रिलीज डेट, इस दिन फुलेरा में फिर लगेगी पंचायत, कहानी में आया नया मोड़

 Suresh Raina cousin passed away: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट के समीप हिमाचल टिम्बर में हिट एंड रन का यह मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे मंडी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तारी और वाहन चालक की लापरवाही से यह हादसा पेश आया है। आरोपी चालक मौके से भाग गया था।मृतकों की पहचान स्कूटी चालक सौरभ कुमार निवासी गगल और शुभम निवासी कुठमां के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp